Friday, April 19, 2024
featured

शिल्पा ने नहीं बनाया अंडा इसेक लिए रोने लगीं हिना खान: बिग्ग बॉस

SI News Today

बिग बॉस डे-52 में हिना खान और शिल्पा शिंदे एक दूसरे के साथ भिड़ जाती हैं। लड़ाई छोटी बात से शुरू होती है। दरअसल, शिल्पा किचन में रोज की तरह खाना बना रही होती हैं। तभी हिना खान एक तरफ से आकर शिल्पा शिंदे से कहती हैं कि उन्होंने एक अंडा शिल्पा को बनाने के लिए दिया था। हिना कहती हैं कि वह अंडे के लिए कब से इंतजार कर रही थीं। इस पर शिल्पा और हिना की तू-तू मैं-मैं हो जाती है।

किचन एरिया में शिल्पा खाना बना रही होती हैं, वहीं उनके साथ विकास गुप्ता, अर्शी खान और पुनीश बैठे होते हैं। तभी हिना खान वहां आती हैं और शिल्पा से कहती हैं, ‘मैंने अंडा दिया था बनाने को, मैंने आपको ये बनाने को 45 मिनट पहले दिया था जो अब तक नहीं बना। आपको नहीं बनाना था तो आप मुझे बोल देते। मैं खुद बना लेती।’

शिल्पा जवाब में कहती हैं, ‘हिना अभी हमने ये बनाना शुरू किया है, आपको आकर बोलना चाहिए था, प्रॉपर, हम यहां नौकर नहीं है हिना जो 24 घंटे खड़े रहेंगे। हिना सुबह का नाश्ता हो गया। आप अपनी मर्जी से आओगे।’ शिल्पा हिना की ये बात सुनकर कहती हैं कि ‘मैं घर की नौकर हूं क्या?’

हिना कहती हैं कि ‘पैन मैं आपको या मुझे नहीं बैठना, ये ड्यूटी आपकी है। एक अंडे के लिए आप ऐसे कर रही हैं।’ शिल्पा ये सुनकर हैरान होती हैं।

वहीं अंदर जाकर हिना लव, प्रियांक और सपना से कहती हैं 45 मिनट पहले उन्होंने शिल्पा को अंडा बनाने को कहा था जो उन्होंने नहीं बनाया। खाना बनाने को लेकर वह ऐसे कर रही हैं। वह टास्क में जो हुआ वह पर्सनल ला रही हैं। इसके बाद हिना दोबारा रोना शुरू कर देती हैं।

SI News Today

Leave a Reply