Thursday, March 28, 2024
featured

कुमार विश्वास ने ली मौज, कश्मीर मांगना छोड़, एक जोड़ी कपड़े मांग लीजिए !

SI News Today

अमेरिका के एयरपोर्ट पर चेकिंग के दौरान पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहिद खक्कान अब्बासी के कपड़े उतरवाने की घटना पर कवि डॉ. कुमार विश्वास ने मौज ली है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को नंगेश करार दिया है। ट्वीट करते हुए लिखा,”हे नंगेश #ShahidKhaqanAbbasi जी, सलाह मानिए ! कश्मीर मांगना छोड़, एक जोड़ी कपड़े मांग लीजिए ! आपके निज़ाम की न सही, कम से कम वज़ीर ए आज़म की तो बची रहेगी।” कुमार विश्वास की इस चुटकी पर सोशल मीडिया यूजर्स ने भी मौज लेनी शुरू कर दी।

सोशल मीडिया यूजर्स विजेंद्र कांखेरिया ने लिखा-पाकिस्तान के कपड़े तो पहले भी कई बार दुनिया के सामने उतर चुके हैं। मगर इस बार बारी थी उनके प्रधानमंत्री के कपड़े उतरने की, जो अमेरिका ने कर दिया। प्रियंका आचार्य ने लिखा-ऐसा नही लगता अमेरिका द्वारा ये किसी की बेइज्जती की बदला लिया गया है, इसे कहते हैं-कोई देखे न देखे, भगवान सब देख रहा है।

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अब्बासी बीमार बहन से मिलने के लिए निजी दौरे पर अमेरिका गए थे। वहां एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के दौरान आम आदमी की तरह उनके कपड़े उतरवा लिए गए। बताया जा रहा है कि यह पहला मामला है जब किसी देश के प्रधानमंत्री को अपमाजनक हालात से गुजरना पड़ा। प्रधानमंत्री अब्बासी के साथ यह घटना जॉन एफ कैनेडी एयरपोर्ट पर हुई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसे पाकिस्तानी चैनलों ने दिखाते हुए इसे शर्मनाक करार दिया।

SI News Today

Leave a Reply