Thursday, April 18, 2024
featured

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर एक्स-गर्लफ्रेंड ने भेजा प्यार भरा पैगाम, जानिए…

SI News Today

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा लंबे वक्त के बाद सोनी टीवी पर अपने नए कॉमेडी कम गेम शो ‘फैमि‍ली टाइम्स विथ कपिल शर्मा’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुके हैं. कपिल के इस शो को जहां उमीदों के मुताबिक रिस्पॉन्स नहीं मिला है. वहीं कपिल ने हाल ही अपने 37वां वर्ष में कदम रख लिया. इस मौके पर कपिल को उनके पुराने साथी सुनील ग्रोवर ने अपनी शुभकामनाएं दी.

प्रीति के साथ कपिल शर्मा
वहीं अब कपिल की रूमर्ड एक्स-गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस ने एक स्पेशल वीडियो के जरिए कपिल को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. फिल्मी मंकी.कॉम के इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रीती और कपिल के साथ काम कर चुकीं सुगंधा मिश्रा का वीडियो शेयर किया गया है. वीडियों में प्रीति ने कपिल को बर्थडे विश करते हुए बोला है कि ”कुछ वाजिब कारणों से मैं आपसे नहीं मिल सकती पर इसके बावजूद मैंने यहां चर्च में आपके बर्थडे के मौके पर कैंडल जलाया और आपकी सलामती के लिए दुआ मांगी है.” आप यहां नीचे ये वीडियो देख सकते हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही एक बार फिर से दोनों के साथ आने के भी कयास लगाए जाने लगे हैं.

कुछ दिनों पहले ही प्रीती ने कपिल और उनके पुरानी टीम की एक फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘इस टीम को किसी की नजर लग गई’

आपको बता दें कि प्रीति कपिल शर्मा शो की क्रिएटिव प्रोड्यूसर थीं. लेकिन अचानक से कपिल ने जब पूरी दुनिया के सामने गिन्नी चतरथ का अपनी गर्लफ्रेंड के तौर पर इंट्रोड्यूस करवाया. इसके बाद सुनील ग्रोवर से कपिल के लड़ाई के बाद वो शो से अलग हो गईं. हालांकि गिन्नी के बारे में कपिल के खुलासे ने प्रीती से उनके रिश्ते के टूटने की वजह बताया गया.

SI News Today

Leave a Reply