Thursday, April 25, 2024
featured

केवल ऐसे लोगों के साथ काम करना चाहती हैं सोनम कपूर, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर फिल्म पैडमैन को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म में दर्शक सोनम के अभिनय की तारीफ कर रहे हैं। सोनम की एंट्री ही फिल्म में मेन हाइलाइट है। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने फिल्म में अभिनय के बारे में बातचीत की। इसके साथ ही सोनम ने यह भी खुलासा किया कि वह बॉलीवुड जगत में किस तरह लोगों के साथ काम करना चाहती हैं। फिल्म पैडमैन में अक्षय कुमार, सोनम कपूर और राधिका आप्टे में लीड रोल में हैं। फिल्म को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है, इसके साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

एक रिपोर्ट के अनुसार, सोनम का कहना है, ”रेव रिव्यू बोनस के तौर पर है और मैं उन लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं, लेकिन सबसे अच्छी बात है कि एक्टर अच्छे रोल करता है और ऐसी फिल्म का हिस्सा बनता है जो लोगों को जागरुक करती है। मुझे वह फिल्म बेहद पसंद आती है जिसमें स्क्रिप्ट, टैलेंट को-एक्टर और रोमांचक रोल होता है। मैं खुश और गर्व महसूस करती हूं कि मैं कुछ अलग तरह की फिल्म का हिस्सा बनीं।” सोनम ने कहा, ”मैंने कई अलग तरह की फिल्में की हैं और कई अलग तरह के रोल भी अदा किए हैं। इससे मुझसे उत्साह मिलता है कि कुछ फिल्ममेकर्स मुझपर विश्वास करते हैं और सोचते हैं कि मैं रोल में फिट बैठती हूं। मैं अलग-अलग तरह के रोल ऑफर मिलने के लिए खुशनसीब समझती हूं।”

सोनम ने कहा, ”मेरा सपना है कि मैं एक अच्छी ह्यूमन बीइंग बनूं और एक स्मार्ट इंसान भी। जब किसी काम को ईमानदारी और सही तरीके से करते हैं तो आपको सफलता हासिल होती है। मैंने फैसला लिया है कि मैं एक खुश रहना चाहती हूं और उन्हीं लोगों के साथ काम करता चाहती हूं जो मेरे साथ अच्छा बर्ताव करेंगे और सेट पर मुझे टॉर्चर नहीं करेंगे।”

SI News Today

Leave a Reply