Sunday, March 24, 2024
featured

करीना कपूर की ड्रेस देख भड़के सैफ अली खान! कहा…

SI News Today

Saif Ali Khan to see Kareena Kapoor dress! said…

करीना कपूर खान इन दिनों अपनी फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के प्रमोशन में लगी हैं तो इस प्रमोशन में करीना काफी अलग-अलग अवतार में नजर आ रही हैं. कभी इंडियन अंदाज तो कभी खूबसूरत वेस्‍टर्न अंदाज में करीना इस फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान फैन्‍स का दिल जीत रही हैं. लेकिन करीना कपूर का हॉट और बेहद खूबसूरत लुक सैफ को पसंद नहीं आया. इतना ही नहीं, करीना को खूबसूरत ब्‍लैग ड्रेस में देख सैफ ने उन्‍हें सीधे कपड़े बदलने तक को कह दिया.

इस बात का खुलासा करीना ने खुद ही किया है. हाल ही में करीना कपूर खान फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ के म्‍यूजिक लॉन्‍च पर पहुंचीं. यहां करीना एक बेहद खूबसूरत ब्‍लैक ड्रेस में नजर आईं. लेकिन सैफ को करीना का यह ड्रेस पसंद नहीं आया. करीना ने इस वाकये के बारे में बताते हुए कहा, ‘जब मैं इवेंट के बाद घर पहुंची तो सैफ ने मुझे देख कर कहा, ‘तुमने ये क्‍या पहन रखा है?’ मैंने कहा कि ये तो बहुत सुंदर है, हर किसी ने मेरी तारीफ की कि मैं अच्‍छी लग रही थी… तो सैफ ने कहा, ‘नहीं..’ तुम ढंग के साधारण कपड़ों में क्‍यों नहीं हो. जाओ कपड़े बदलो और फिर वापस आओ.’ करीना ने आगे कहा, ‘फिर मैंने बाद में सैफ को अपनी फोटो दिखाई तो उन्‍होंने कहा कि यह अच्‍छी ड्रेस है.’

बता दें कि करीना जल्‍द ही फिल्‍म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्‍म में करीना के साथ सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर और शिखा तल्‍सानिया भी नजर आएंगी. अपनी इस फिल्‍म के प्रमोशन के लिए दिल्‍ली पहुंची करीना ने कहा कि वह इस फिल्‍म को लेकर काफी एक्‍साइटेड हैं. इस फिल्‍म की भाषा अलग है और उन्‍हें उम्‍मीद है कि य‍ह फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छा करेगी.

SI News Today

Leave a Reply