Friday, April 19, 2024
featured

बेटे संग यूं मस्ती कर रहे हैं चोटिल शिखर धवन! देखिये…

SI News Today

सनराइजर्स हैदराबाद टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन पंजाब के खिलाफ आखिरी मैच में चोटिल हो गए थे। शिखर धवन आईपीएल के आने वाले मैचों में खेलते दिखाई देंगे या नहीं इस पर भी सवाल बना हुआ है। शनिवार को शिखर धवन ने अपने बेटे के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की। इंस्टाग्राम पर शेयर इस तस्वीर में धवन बेटे जोरावर के साथ खेलते नजर आ रहे हैं। दरअसल, शिखर धवन और जोरावर दोनों ही स्विमिंग पुल में पैर डालकर एन्जॉय कर रहे हैं। धवन ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, ”बेटे के साथ दिन बिताने से बेहतर काम मेरी लाइफ में और दूसरा कोई नहीं है”। इससे पहले भी धवन अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर चुके हैं। कुछ दिन पहले धवन ने बेटे जोरावर के साथ एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दिख रहा था कि धवन सरप्राइज देने के इरादे से चुपचाप अपने बेटे के पीछे खड़े होकर उसकी आंखें बद कर देते हैं।

शिखर धवन फैमिली के साथ रहना खासा पसंद करते हैं, यही वजह है कि वह जब भी फ्री होते हैं तो फैमिली के साथ ही अपना टाइम स्पेंड करते हैं। सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण ने मैच से पहले शिखर धवन को लेकर कहा कि चोट की वजह से अभी उनका इस मैच में खेलना तय नहीं है, इसका फैसला मैच से एक घंटे पहले लिया जाएगा। अगर इस मैच में धवन नहीं खेल पाते हैं तो उनकी जगह हैदराबाद एलेक्स हेल्स को टीम में जगह दे सकती है।

शिखर धवन टीम के बेहद अहम खिलाड़ी हैं। हैदराबाद के फैन्स नहीं चाहेंगे कि गब्बर आईपीएल के किसी भी मैच को मिस करें। शिखर धवन पिछले कुछ समय से शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका दौरा, निदास ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन करने के बाद धवन आईपीएल में भी बल्ले से जमकर रन बरसा रहे हैं। पंजाब के खिलाफ शिखर धवन रिटायर्ड हर्ट होकर मैदान से बाहर नहीं जाते तो हैदराबाद की टीम मैच में वापसी कर सकती थी।

SI News Today

Leave a Reply