Wednesday, March 27, 2024
featured

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की इसी महीने होगी शादी, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

सोनम कपूर इन दिनों अपनी शादी की तैयारियों में जुटी हुई हैं. ‘वीरे दी वेडिंग’ की शूटिंग उन्होंने हाल ही में खत्म की है. उनकी शादी की खबरें काफी समय से मीडिया की सुर्खियां बन रही है लेकिन अब कन्फर्म न्यूज है कि वो शादी के बंधन में बहुत जल्द बंधने वाली हैं.

शादी की तारीख और वेन्यू हुआ तय
सोनम कपूर बहुत जल्द अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रही हैं. पहले ऐसा सुना गया कि दोनों राजस्थान के जोधपुर या उदयपुर में शादी कर सकते हैं लेकिन अब खबरें ऐसी आ रही हैं कि दोनों ने अपनी शादी विदेश में करने का प्लान किया है और इसके लिए दुनिया का सबसे महंगा शहर चुना है. स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की तारीख और वेन्यू तक तय हो चुका है. दोनों 9-12 मई के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं. दोनों की शादी स्विटजरलैंड के मॉन्ट्रो शहर में होगी. उनकी शादी को लेकर स्विस सरकार ने भी इंटरेस्ट दिखाया है.

सोनम के दोस्तों ने ली छुट्टी
सोनम कपूर के परिवार वालों और उनके करीबी दोस्तों ने शादी में शामिल होने के लिए एक हफ्ते की छट्टी ले ली है. जिससे कि वो उनकी शादी में जमकर धमाल मचा सकें. सोनम के एक नजदीकी दोस्त ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा मेहमान मुंबई से फ्लाइट में जाएंगे लेकिन आनंद के परिवार वाले और कुछ दोस्त दिल्ली से ही फ्लाइट लेकर जाएंगे.

SI News Today

Leave a Reply