Tuesday, April 16, 2024
featured

सलमान खान की ये दो हीरोइनें एक साथ यूं मस्ती करती नजर आईं, देखिये…

SI News Today

सलमान खान के साथ ‘सूर्यवंशी’ में नजर आ चुकीं शीबा और ‘मैंने प्यार किया’ में इश्क फरमा चुकीं भाग्यश्री को गोवा में एक साथ खूब मस्ती करते हुए देखा गया. शीबा और भाग्यश्री अच्छी दोस्त हैं, और शीबा भाग्यश्री की एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गोवा गई थीं. शीबा बताती हैं, “मैं भाग्यश्री के भतीजे की शादी के लिए गोवा गई थी. यह पारिवारिक समारोह था और डेस्टिनेशन वेडिंग थी. कई फंक्शन हुई जिसमें सभी परिवार के सदस्य थे.” खास यह की शीबा के साथ सलमान खान की ‘सूर्यवंशी’ बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी, लेकिन ‘मैंने प्यार किया’ सलमान खान और भाग्यश्री की डेब्यू फिल्म थी, जो सुपर-डुपर हिट रही थी. इन दिनों शीबा टेलीविजन पर ‘हासिल’ सीरियल में नजर आ रही हैं.

शीबा ने इस शादी समारोह के बारे में बताया, “हमने जश्न मनाया और खूब डांस किया. गोवा बहुत ही प्यारी जगह है, जहां मस्ती के साथ ही रिलैक्स भी किया जा सकता है. डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए एकदम माकूल जगह भी. समुद्र तट के खूबसूरत नजारे और शादी का मंडप दोनों ही कमाल हैं.”

शीबा ने भाग्यश्री के बारे में बताया, “मैं और भाग्यश्री ने बारात के दौरान पूरे समय नाचते ही रहे. उनके साथ समय गुजारना वाकई काफी मजेदार था. मेरी भाग्यश्री की दोस्ती काफी पुरानी है.” ‘मैंने प्यार किया’ के बाद भाग्यश्री बॉलीवुड से गायब ही हो गई थीं क्योंकि उन्होंने शादी कर ली थी. भाग्यश्री ने ‘कच्ची धूप’ टीवी सीरियल से करियर की शुरुआत की थी. शीबा का बॉलीवुड में करियर उस तरह से परवान नहीं चढ़ सका.

SI News Today

Leave a Reply