Friday, March 29, 2024
featured

पत्‍नी के साथ ‘थॉर’ के सुपरहीरो ने की बोल्‍ड सीन की शूटिंग, जानिए…

SI News Today

फिल्म ‘थॉर’ में सुपरहीरो थॉर का किरदार निभा चुके हॉलीवुड स्टार क्रिस हेम्सवर्थ ने अपनी अपकमिंग फिल्म ’12 स्ट्रॉन्ग’ के लिए एक्टर पत्नी एल्सा संग बोल्ड सीन्स किए। एक टॉक शो में क्रिस ने बताया कि कैमरा के सामने उनकी पत्नी के साथ लव मेकिंग सीन्स और सेक्स सीन्स करना कैसा अनुभव था। क्रिस ने बताया कि सेट पर उनकी पत्नी ही उन्हें लगातार गाइड कर रही थीं। क्रिस ने कहा- क्योंकि यह कुछ ऐसा था जो हमारे बीच पिछले 7-8 साल से ऐसा रिश्ता है और हमारे पास इसकी प्रैक्टिस करने के लिए पर्याप्त समय था।

क्रिस ने कहा कि यदि हमारे बीच ऐसी कैमिस्ट्री नहीं होती तो शायद हमें यह किरदार निभाने में दिक्कत का सामना करना पड़ता। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में काम करना बच्चों से दूर कुछ वक्त के लिए छुट्टियों पर जाने जैसा था। मालूम हो कि क्रिस और उनकी पत्नी के तीन बच्चे हैं जिनका नाम इंडिया रोज, ट्रिशन और साशा हैं। ट्रिशन और साशा जुड़वा हैं। जब क्रिस से पूछा गया कि पर्दे पर अपनी पत्नी को प्यार करना वास्तविक जिंदगी से कितना अलग था तो इस पर क्रिस ने सहमति जताते हुए कहा कि यह जाहिर तौर पर अलग है।

जब क्रिस से पूछा गया कि क्या वह दोबारा अपनी पत्नी के साथ काम करना चाहेंगे तो उन्होंने इस बात को मजाक में उड़ाते हुए कहा कि जाहिर है हां। मुझे इस सवाल का और क्या जवाब देना चाहिए। जहां तक बात फिल्म 12 स्ट्रॉन्ग की कहानी की है तो बता दें कि यह स्पेशल फोर्स के उन जवानों की कहानी है जिन्हें 9/11 हमले के बाद अफगानिस्तान में तैनात किया गया था। फिल्म में क्रिस कैप्टन मिच नेल्सन का किरदार निभा रहे हैं। वहीं उन 12 जवानों का नेतृत्व करते हैं जो कि दूसरे देश में है।

SI News Today

Leave a Reply