Thursday, March 28, 2024
featured

तैमूर अली खान और अबराम पर भारी है यह स्टार किड, देखिये…

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने कुछ वक्त पहले ही बेटे को जन्म दिया है और वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रंगोली ने हाल ही में कंगना रनौत के साथ अपने बेटे की एक प्यारी सी तस्वीर को शेयर किया है. इस तस्वीर में कंगना और रंगोली का बेटा पृथ्वी राज चंदेल काफी प्यारे लग रहे हैं. पृथ्वी तीन महीने के हो गए हैं और तस्वीर में वह ब्लैक कलर की टोपी लगाए नजर आ रहे हैं और उनकी इस तस्वीर को देख यह कहा जा सकता है कि पृथ्वी की क्यूटनेस तैमूर और अबराम की क्यूटनेस पर भारी पड़ने वाली है.

बता दें, साल 2006 में रंगोली देहरादून में एसिड अटैक का शिकार हुईं थी और इसके बाद से ही वह मुंबई में अपनी बहन कंगना के साथ रहने लगीं थी. यहां रंगोली का लंबे वक्त तक इलाज चला और इसके बाद उन्होंने कंगना के काम को संभाला. रंगोली ने 2011 में बिजनेसमैन अजय चंदेल से शादी की थी और नवंबर 2017 में उन्होंने बेटे को जन्म दिया था.

रंगोली साल 2014 से ही कंगना की मैनेजर के तौर पर काम कर रहीं थी लेकिन पिछले साल की शुरुआत में उन्होंने कंगना के लिए काम करना छोड़ दिया था. इसके बाद दोनों के रिश्ते बिगड़ने की कई बार खबरें मीडिया में आईं. हालांकि, इस मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए रंगोली ने आईएएनएस को दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, मैं कंगना के साथ तबसे हूं जबसे उसने अपने करियर की शुरुआत की है और उसने मेरा करियर बनाने में काफी मदद की है. मैंने गर्भवती होने की वजह से काम से छु्ट्टी ले ली थी. बता दें, रंगोली, ऋतिक के साथ हुए विवाद में भी हमेशा कंगना का साथ देते हुए नजर आईं है.

SI News Today

Leave a Reply