Thursday, April 25, 2024
featured

टाइगर श्रॉफ का जादू दूसरे दिन भी बरकरार, ‘बागी 2’ ने कमाए इतने करोड़…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी की फिल्म ‘बागी 2’ शुक्रवार को रिलीज हुई और फिल्म ने पहले ही दिन सबको हिला कर रख दिया. टाइगर की इस फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ तक की कमाई की. इस फिल्म ने ‘पद्मावत’ के पहले दिन के कलेक्शन को भी पीछे छोड़ दिया और साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है. टाइगर और दिशा की इस फिल्म को देखने के लिए उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. बता दें, अब फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है.

ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 22 करोड़ का कारोबार किया है. इस तरह फिल्म ने अब तक कुल 47 करोड़ का कारोबार कर लिया है. बता दें, फिल्म को वीकेंड होने की वजह से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स के मिक्स रिव्यूज मिले हैं. फिल्म को कुछ लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं कुछ लोग फिल्म देख ज्यादा खुश नहीं हैं. हालांंकि, टाइगर के एक्शन को सभी लोगों ने पसंद किया है और इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को भी लोग पसंद कर रहे हैं.

उलझी हुई है फिल्म की कहानी
बता दें, फिल्म में टाइगर रणवीर प्रताप सिंह उर्फ रॉनी की भूमिका में हैं और एक कमांडो का किरदार निभा रहे हैं. वहीं नेहा (दिशा) उनकी कॉलेज की लवर की भूमिका में है जिसकी शादी किसी और से हो जाती है और इसके बाद दोनों की मुलाकात चार साल बाद होती है. नेहा, रॉनी से उसकी किडनेप हुई बच्ची को ढूंढने के लिए मदद मांगती है और यहीं से कहानी बदल जाती है. फिल्म में दीपक डोबरियाल, दिशा के पति की भूमिका में हैं. प्रतीक बब्बर दिशा के देवर सनी का किरदार निभा रहे हैं.

पहली कड़ी में रॉनी को सनी पर शक होता है. लेकिन नेहा के पति शेखर का रोल अदा कर रहे दर्शन कुमार रॉनी को बताते हैं कि उनकी कोई बेटी थी ही नहीं. ऐसे में फिल्म की कहानी उलझती चली जाती है. नई-नई बातें सामने आती है, लेकिन इन सबके बीच क्या रॉनी इस मिस्ट्री को सुलझाने में कामयाब हो पाता है या नहीं? इसके लिए आपको खुद सिनेमाघर जाकर पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

SI News Today

Leave a Reply