Thursday, March 28, 2024
featured

वायरल गर्ल प्रिया वॉरियर ने ठुकराए कई फिल्मों के ऑफर, जानिए रिपोर्ट…

SI News Today

जल्द मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ (Oru Adaar Love) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने एक वायरल वीडियो की वजह से आज इंटरनेट सेंसेशन बन गई हैं और पूरा देश उन्हें पहचानता है. दरअसल, प्रिया का वीडियो वेलेंटाइन डे से कुछ दिन पहले वायरल हुआ था और इसमें उन्होंने जिस तरह से एक्सप्रेशन दिए हैं उसे देख कई लोग उनके फैन हो गए और वह कुछ ही घंटो में एक जाना माना नाम बन गईं. उनकी वीडियो के वायरल होने के बाद से उन्हें कई फिल्मों के ऑफर्स भी आने लगे.

दरअसल, वीडियो के वायरल होने के बाद प्रिया को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर की गईं लेकिन उन्होंने उस फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया लेकिन अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो इस सवाल का जवाब प्रिया ने खुद अपनी एक पोस्ट के जरिए दिया है. दरअसल, प्रिया का कहना है कि उन्होंने अभी तक अपनी डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म नहीं की है और इस वजह से वह अगस्त तक किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं बन सकती, लेकिन इसके साथ प्रिया ने यह भी कहा है कि डायरेक्टर्स को मेरे जैसे दूसरे नए चेहरों को भी मौका देना चाहिए और ऑडिशन लेने चाहिए.

गौरतलब है कि फिल्म के गाने से फेमस हुईं प्रिया काफी खुश हैं और वह इस वजह से भी काफी खुश हैं कि इंडस्ट्री में उनके जैसे नए चेहरों का स्वागत किया जा रहा है. अपने फेमस होने का क्रेडिट प्रिया ने अपनी फिल्म के डायरेक्टर ओमार लुलु को दिया है.

SI News Today

Leave a Reply