Friday, March 29, 2024
featured

रैपर ‘स्लोचीता’ से शादी करेंगी एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी….

SI News Today

‘मसान’ और ‘हरामखोर’ जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली अभिनेत्री श्वेता त्रिपाठी इन दिनों शादी की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि श्वेता 29 जून को रैपर चैतन्य शर्मा जिन्हें स्लोचीता के नाम से भी जाना जाता है, के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में श्वेता ने चैतन्य के साथ रिलेशनशिप पर भी खुलकर बात की। श्वेता से बताया कि चैतन्य के साथ उनकी पहली बार मुलाकात कब और कैसे हुई थी। इसके साथ ही इस बात से भी परदा हटाया कि चैतन्य ने उन्हें कैसे प्रपोज किया था।

श्वेता ने बताया, ”हमारी मुलाकात दिल्ली में एक परफॉर्मेंस के दौरान हुई थी, लेकिन हमारी आपस में कोई बातचीत नहीं हुई थी। इवेंट से वापसी के समय फ्लाइट में हमारी अगल-बगल ही सीट थी। सुबह के करीब 5 पांच बजे रहे थे। हम दोनों का प्लान सोने का था, लेकिन हम बात करने लगे।” जब श्वेता से सवाल किया गया कि चैतन्य ने उन्हें किस तरह से प्रपोज किया था, तो श्वेता ने कहा, ”चैतन्य ने मुझे मुंबई के एक परफॉर्मिंग क्लब कुक्कू क्लब में प्रपोज किया था। चैतन्य ने मुझे अपना नया प्ले देखने के लिए बुलाया था और मैं गई तो वहां चैतन्य ने मुझे प्रपोज किया।”

32 साल की श्वेता से उम्र में चैतन्य करीब 5 साल छोटे हैं, हालांकि श्वेता अपनी उम्र से बेहद कम लगती हैं। श्वेता ने अपने करियर की शुरुआत नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म ‘हरामखोर’ से की थी, हालांकि विक्की कौशल के साथ ‘मसान’ पहले ही रिलीज हो गई थी। श्वेता इन दिनों अपकमिंग फिल्म ‘कार्गो’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है। श्वेता दिल्ली की पूर्व चीफ सेक्रेटरी पीके त्रिपाठी की बेटी हैं। श्वेता कई शॉर्ट फिल्मों के अलावा विज्ञापनों में भी काम कर चुकी हैं।

SI News Today

Leave a Reply