Monday, March 4, 2024
featured

अक्षर पटेल की इस हरकत पर बुरी तरह भड़क गए थे धोनी, जानिए…

SI News Today

एमएस धोनी की पहचान दुनिया के सबसे कूल क्रिकेटर के तौर पर होती है। शायद इसीलिए उन्हें कैप्टन कूल भी कहा जाता है। बहुत कम ही ऐसा कुछ होता है जब वह अपनी खुशी और गम की भावनाओं का इजहार करते हैं। लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे वनडे में कुछ ऐसा हुआ कि धोनी भड़क गए।

दरअसल हुआ ये कि बेंगलुरु में खेल गए चौथे वनडे में ऑस्ट्रेलियाई पारी के 45वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर ट्रेविस हेड के खिलाफ एलबीडब्ल्यू की अपील हुई लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया और गेंद थर्ड मैन की तरफ चली गई। अक्षर पटेल जो स्वीपर कवर पर तैनात थे वह एक रन रोकने में नाकाम रहे क्योंकि वह फाइन लेग के फील्डर को गेंद पकड़ते हुए देख रहे थे।

इस बात से धोनी बहुत नाराज हुए और उन्होंने अक्षर पटेल की तरफ गुस्से में देखा और उन्हें मैदान पर ज्यादा अलर्ट रहने को कहा। आमतौर पर धोनी को मैदान पर गुस्सा जाहिर करते नहीं देखा जाता लेकिन अक्षर पटेल को चौथे वनडे में धोनी के गुस्से वाले लुक का शिकार होना पड़ा।

धोनी के इस नाराजगी भरे लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किए जा रहे हैं। इससे पहले चन्नई वनडे के दौरान भी धोनी रन आउट होने से बचने पर केदार जाधव पर भड़क गए थे।

ऑस्ट्रेलिया ने बेंगलुरु में खेले गए चौथे वनडे में भारत को 21 रन से हराकर पांच वनडे मैचों की सीरीज में अपनी पहली जीत हासिल की। इस हार के साथ ही भारतीय टीम का लगातार नौ मैचों से जारी अजेयता का सिलसिला थम गया है।

SI News Today

Leave a Reply