Wednesday, July 24, 2024
featured

अजय देवगन ने गणपति बप्पा से ‘बादशाहो’ लिए मांगी दुआ..

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसको लेकर अजय देवगन काफी एक्साइटेड हैं। वहीं गणेश चतुर्थी उत्सव के चलते अजय गणपति बप्पा के दर पर दुवाएं मांगने पहुंचे। इसको लेकर अजय देवगन ‘लालबाग चा राजा’ बप्पा के के चरणों में शीष शुकाते हुए नजर आए। ज्ञात को मिलिन लूथरा की फिल्म बादशाहो एक सितंबर को रिलीज होने जा रही है।

इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं भूषण कुमार। फिल्म में अजय देवगन के अलावा इमरान हाशमी इलियाना डीक्रूज और ईशा गुप्ता भी होंगी। अजय ने इस दौरान बप्पा के साथ स्पेशल मोमेंट की खास तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर कीं। तस्वीर में अजय गणपति बप्पा को प्रणाम करते देखे जा सकते हैं। बता दें, टीवी स्टार से लेकर बड़े पर्दे के सितारे इन दिनों बप्पा की सेवा में लगे हुए हैं। कई स्टार्स बप्पा को अपने घर भी लाए हैं। बी-टाउन में भी पूरी पूजा अर्चना के साथ धूम-धाम से गणेश चतुर्थी का पर्व मनाया जा रहा है।

बता दें, 1975 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म के ट्रेलर ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। खासतौर से इलियाना और अजय के बीच फिल्माए गए इंटीमेट और किसिंग सींस। पहले ऐसी खबरें थीं कि कुछ इंटीमेट सींस को फिल्म से हटा लिया गया है। लेकिन अगर अब आ रही खबरों पर विश्वास किया जाए तो केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट के फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया है।

एक सूत्र ने पिंकविल को बताया है – आप कभी भी अजय को ऐसी चीजों के साथ जुड़ा हुआ नहीं पाएंगे जिसका रंग फीका हो। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर मिलन से जब सीबीएफसी की वजह से इंटीमेट सींस को काटने के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- मुझे नहीं लगता कि कोई भी निर्णय ले सकता है कि हम किस तरह से फिल्म को एडिट करते हैं। यह एक स्ट्रेटफॉरवर्ड फिल्म है और इस वजह से यह किसी परेशानी में नहीं पड़ेगी। मिलन को बीच में ही टोकते हुए अजय ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मुझे नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से सामने आती हैं। ये सही नहीं है। हमने कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई है।

SI News Today

Leave a Reply