Wednesday, April 17, 2024
featured

अनिल कपूर की यह फोटो देख बेटियों और उनकी पत्नी को आया था गुस्सा, जानिए…

SI News Today

झक्कास एक्टर अनिल कपूर बॉलीवुड के ऐसे हीरो हैं जिनकी बढ़ती उम्र का कोई असर नहीं दिखता। 60 साल की उम्र में भी उनमें यंगस्टर्स जैसी एनर्जी है। अनिल कपूर का फिल्‍मी करियर फिल्‍म ‘हमारे तुम्‍हारे’ से एक छोटे के किरदार से हुई थी। उनके हार्डवर्क और बेहतरीन एक्टिंग की वजह से उनका नाम बी-टाउन में बड़े सम्मान के साथ लिया जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनिक कपूर की एक फोटो को देखकर उनकी बेटी और पत्नी शर्म से लाल हो गई थीं? नहीं जानते तो कोई बात नहीं चलिए आज हम बताते हैं।

यंगस्टर्स के सामने अनिल कपूर आज भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग से चुनौती देते हैं। वहीं स्टाइल को लेकर भी अनिल कपूर आज के सुपरस्टार्स से दस कदम आगे हैं। लेकिन उनके इसी स्टाइल से अनिल कपूर की पत्नी और बेटी काफी नाराज हो गई थीं।

दरअसल यह वाकया तब का है जब अनिल कपूर ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन को चुनौती देते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की। इस तस्वीर में अनिल ने ऑरेंज स्लीवलेस ड्रेस और बूट पहने हुए हैं। उन्होंने केप्शन में आज के यंगस्टर्स वरुण धवन, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर को चैलेंज दे देते हुए लिखा था कि मैं आप लोगों से बहुत पहले से फैशन बाउंड्रीज को तोड़ रहा हूं। मैं इस फैशन सेंस को हराने का चैलेंज आप लोगों को देता हूं। अनिल कपूर इस फोटो पर उनकी दोनों बेटियों सोनम कपूर और रिया कपूर ने ही ट्रोल कर दिया था।

एक इंटरव्यू ने इस फोटो के बारे में बताते हुए कहा कि यह फोटो देखकर लगभग मेरी बेटियां और पत्नी मुझे थप्पड़ ही मार देते। उन्होंने इस फोटो को देखकर मुझसे कहा कि आप ऐसी ड्रेस कैसे पहन सकते हैं। अनिल कपून आगे कहा कि पता नहीं मुझमें इतना कॉन्फिडेंस कहा से आ गया था कि मैंने कपड़े पहन लिए थे जिसमें मेरे हाथों के सारे बाल दिख रहे हैं। मेरे जूते लाल, पेंट लाल और तो और हेट भी लाल।

खैर, अनिल कपूर जी आप सच में बी-टाउन के झक्कास हीरो तो हो ही, इसी लिए आपका हर अंदाज आपके फैंस पसंद करते हैं। हाल ही में उनकी ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी और आजकल वे ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में बिजी हैं।

SI News Today

Leave a Reply