Sunday, April 14, 2024
featured

अनिल कुंबले के बयान से बीसीसीआई अधिकारियों में नाराजगी

SI News Today

अनिल कुंबले के बयान से बीसीसीआई अधिकारियों में नाराजगी टीम इंडिया के आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने अथवा न लेेने पर संशय अब भी पूरी तरह से हटा नहीं है लेकिन उससे पहले ही हेड कोच अनिल कुंबले द्वारा इस मुद्दे पर अपनी राय सार्वजनिक करने से बीसीसीआई भड़की हुई है. बताया जाता है कि कुंबले बीसीसीआई के निशाने पर हैं और उनपर कार्रवाई भी हो सकती है.  गौरतलब है कि हाल ही में टीम इंडिया के हेड कोच अनिल कुंबले ने बीसीसीआई को खत लिखा था कि उनकी टीम आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भाग लेने की इच्छुक है.

हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के मुताबिक बीसीसीआई और आईसीसी के बीच विवाद खत्म नहीं हुआ था, उससे पहले ही भारतीय टीम के कोच अनिल कुंबले ने अपना मत रख दिया. कुंबले ने कुछ समस्याओं का हवाला देते हुए कहा था, कि बीसीसीआई को जल्दी ही भारतीय टीम की घोषणा कर देनी चाहिए. उनके इस बयान के बाद बीसीसीआई के कुछ अधिकारियों में नाराजगी है. लिहाजा अधिकारियों ने संकेत दिए हैं, कि कुंबले को इस विवाद में नहीं पड़ना चाहिए, क्योंकि उनका इससे कोई ताल्लुक नहीं है.

मुसीबत में पड़ सकते हैं भारतीय कोच
बीसीसीआई के अधिकारियों में कुछ इस तरह नाराजगी है, कि उन्होंने कुंबले को अप्रत्यक्ष रूप से धमकी दे डाली है. बीसीसीआई के एक उच्च अधिकारी के हवाले से कहा गया है कि कुंबले का इस विवाद से कोई लेना-देना नहीं हैं. इसलिए उन्हें चुप रहना चाहिए. जब आईसीसी से यह विवाद सुलझ जाएगा तब कुंबले को इस गलती का हर्जाना भुगतना पड़ेगा. उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जा सकती है.

कुछ बीसीसीआई अधिकारी भी चाहते हैं जल्दी घोषित हो टीम
कुछ बीसीसीआई अधिकारी भी भारतीय टीम को घोषित करने में हो रही देरी के पक्ष में नहीं हैं. उनका मानना है कि कई कागजी काम ऐसे हैं जिनमें काफी वक्त लग जाता है. उनमें वीजा भी शामिल है. इंग्लैंड के लिए वीजा लेने में काफी वक्त लग जाता है. लिहाजा जल्दी ही खिलाड़ियों की घोषणा हो जानी चाहिए.

SI News Today

Leave a Reply