Wednesday, July 24, 2024
featured

अपना ही रिकॉर्ड तोड़ पाने में नाकाम रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा…

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की जैकलीन फर्नांडिस के साथ बड़े पर्दे पर ‘ए जेंटलमैन’ से वापसी भी उन्हें अपने ही बनाए रिकॉर्ड तोड़ने में मदद नहीं कर सकी। कृष्णा डी.के. और राज निदिमोरु निर्देशित यह फिल्म पहले दिन में महज 4 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई कर सकी और दूसरे दिन इसने सिर्फ 4 करोड़ 36 लाख रुपए कमाए। फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 8 करोड़ 40 लाख रुपए हो चुका है। बता दें कि पिछली बार सिद्धार्थ फिल्म बार-बार देखो में कैटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए थे और अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए भरसक कोशिश की थी लेकिन तब फिल्म पहले दिन में महज 6 करोड़ रुपए कमा सकी थी। इस हिसाब से सिद्धार्थ की इस फिल्म का कलेक्शन उनकी पिछली फिल्म से भी कम है।

देखना यह होगा कि फिल्म के बिजनेस में रविवार को कुछ सुधार आता है या नहीं। इसी के साथ 25 जनवरी को ही रिलीज हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमुशाय बंदूकबाज भी किसी तरह बॉक्स ऑफिस पर अपना अस्तित्व कायम रखे हुए है। बहुत लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज की गई बाबूमुशाय बंदूकबाज ने पहले दिन महज 2 करोड़ रुपए की कमाई की थी। बात करें यदि ए जेंटलमैन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो यह आपको आमतौर पर दिखने वाली जुड़वा फिल्म से हटकर लगेगी। वजह इसमें टिपिकल हिंदी फिल्मों की तरह एक किरदार को कमजोर और दूसरे को मजबूत नहीं दिखाया गया है। ना ही एक को चोट लगे तो दूसरे को दर्द होने वाली कहानी है।

यह एक जैसी शक्ल वाले दो लोगों की कहानी है। जो आइडेंटी मिस्टेकन का शिकार हो जाते हैं। कहानी गौरव (सिद्धार्थ), काव्या और ऋषि की है। राज और डीके ने इस फिल्म का निर्देशन किया है। दोनों डायरेक्टर्स ने फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा को दूसरा एक्शन हिरी बनाने की कोशिश की है। कहानी की बात करें तो गौरव एक सीधा सादा लड़का है जो स्पीड लिमिट में गाड़ी चलाता है, खाना बनाता है और दूसरों की बहुत इज्जत करता है। उसकी जिंदगी में काव्या (जैकलीन) की एंट्री होती है जो उसके सपनों की रानी है।

SI News Today

Leave a Reply