Wednesday, July 24, 2024
featured

अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में हर्षवर्धन के साथ नजर आएंगे पापा अनिल कपूर…

SI News Today

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर जल्द ही शूटर अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में नजर आने वाले हैं। वहीं पापा अनिल कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। जी हां, बड़े पर्दे पर अनिल के बेटे हर्षवर्धन कपूर एक बायोपिक में नजर आएंगे। वहीं इस फिल्म में उनके पिता यानी अनिल कपूर भी उनके साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। हाल ही में हर्षवर्धन ने एक तस्वीर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की है जिसमें उनके पिता अनिल कपूर और अभिनव बिंद्रा के पिता अपजित बिंद्रा नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अनिल और सीनियर बिंद्रा के साथ दिखाई दे रहे हैं।

हर्षवर्धन ने इस तस्वीर को एक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘रील और रियल लाइफ के पिता एक साथ। खास और अमेजिंग प्रोजेक्ट की शुरुआत। सीनियर बिंद्रा से मिलके पापा ने मुझे बीट कर दिया और अभी से सारी तैयारियां करना शुरू भी कर दिया।’ बता दें, अभिनव बिंद्रा ने 2008 में बिजिंग ओलंपिक के दौरान देश के लिए अकेले पहला गोल्ड मैडल जीता। बिंद्रा पर बनने वाली यह फिल्म इसी साल अक्तूबर में फ्लोर पर आएगी। वहीं 26 साल के हर्षवर्धन इस फिल्म ने ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिलहाल वह विक्रमादित्य मोटवानी की अपकमिंग फिल्म ‘भावेश जोशी’ में भी नजर आएंगे जो इस साल रिलीज होगी।

हाल ही में बॉलीवुड की पारी शुरू करने वाले हर्षवर्धन कपूर ने एक चौंकाने वाला खुलासा भी किया था। दरअसल एक्टर ने अपनी पीठ पर दो टैटू बनवाए हुए हैं। दिलचस्प बात यह है कि उन्होंने टैटू को अपनी गर्लफ्रेंड के लिए नहीं बल्कि बहनों के लिए बनवाया हुआ है। जी हां आपने सही पढ़ा। इन टैटू में हर्षवर्धन ने अपनी बहनों रिया और सोनम कपूर लिखवाया हुआ है। इस बात का खुलासा खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर किया। वीडियो में हर्षवर्धन कैमरे की तरफ पीठ करके टीशर्ट उठाते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी पीठे को दोनों तरफ बहनों रीया और सोनम का नाम लिखा हुआ है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- जल्द ही छुट्टियों पर जा रहा हूं। यह कहना सुरक्षित होगा कि मैं जल्द आउंगा।

SI News Today

Leave a Reply