Sunday, January 29, 2023
featured

अमिताभ बच्चन की आवाज सुनाई देगी विद्या बालन की फिल्म बेगम जान में

SI News Today

फिल्म बेगम जान के फर्स्ट लुक ने पहले ​ही इंस्डट्री की इक्साइटमेंट बढ़ा दी है। विद्या बालन एक दमदार लुक में नजर आ रही हैं। वहीं इस फिल्म से जुड़ी एक और दिलचस्प बात सामने आई है। बताया जा रहा है कि अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। वह किसी रोल में नहीं होंगे बल्कि अपनी आवाज के जरिए। वह फिल्म की शुरूआत में बेगम जान का परिचय दर्शकों से करवाएंगे। वहीं बेगम जान को देखने के लिए दर्शकों को एक और वजह मिल गई हैं।

बेगम जान में विद्या बालन एक कोठा चलाने वाली की भूमिका में नजर आएंगी। अमिताभ बच्चन कई फिल्मों में अपनी आवाज दे चुके हैं। इससे पहले दर्शक उनकी आवाज फिल्म लगान, जोधा अकबर, रावन, कृष-3, कहानी और कहानी-2 में सुन चुके हैं। बेगम जान में विद्या बालन के अलावा नसीरुद्दीन शाह, ईला अरुण, गौहर खान पल्लवी शारदा, रजित कपूर, आशीष विद्यार्थी मिष्ठी चक्रवर्ती, सुमित निजवान और चंकी पांडे दिखाई देंगे।

इस फिल्म को कई इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड्स भी मिले थे। बेगम जान हिंदी सिनेमा में स्रीजीत की डेब्यू होने जा रही है। इस फिल्म से काफी समय बाद चंकी पांडे भी बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। बेगम जान में वह नेगेटिव रोल में दिखाई देंगे। बेगम जान की  कहानी बंटवारे के इतिहास पर बनी है। फिल्म में एक कोठे की कहानी है जिसमें 11 महिलाएं रहती हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह बंटवारे के बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आता है।

यह फिल्म बंगाली फिल्म राजकहिनी की रीमेक है: इस फिल्म के बंगाली वर्जन में रितुपर्ना सेनगुप्ता ने काम किया था। रितुपर्ना सेनगुप्ता की फिल्म में कहानी बंगाल के बैग्राउंड में दिखाई गई थी। यह फिल्म साल 2015 की सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में से थी। बेगम जान 14 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले विद्या ने फिल्म कहानी-2 में अपनी परफॉर्मेंस के लिए तारीफें बटोरी थीं।

SI News Today

Leave a Reply