Thursday, April 18, 2024
featured

अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर ऐसे की रणवीर सिंह की खिंचाई

SI News Today

बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सोनम कपूर के बाद अब एक्टर रणवीर सिंह की सोशल मीडिया पर क्लास ले ली। दरअसल 6 जुलाई को रणवीर का बर्थडे था और बिग बी ने रणवीर को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं। रणवीर ने ना तो अमिताभ के इस ट्वीट का रिप्लाई किया और ना ही इस पर कोई रिएक्शन दिया। इतना ही होना शायद कम नहीं था कि 13 जुलाई को जब रणवीर सभी के शुभकामना संदेशों के लिए थैंक्स कह रहे थे तब उन्होंने बिग बी को थैंक्स तक नहीं कहा।

इसके बाद बॉलीवुड के एंग्री यंग मैन ने रणवीर को जवाब देने के लिए एक और ट्वीट किया और इसमें उन्होंने लिखा- हे… लेकिन मेरे बारे में क्या ख्याल है… जन्मदिन पर मैंने एसएमएस करके शुभकामनाएं भेजी थीं… कोई जवाब ही नहीं मिला… क्या आपने उसे देखा? अमिताभ के इस मैसेज के जवाब में रणवीर ने लिखा- उस मैसेज के सिवा मैंने हर एक का जवाब दिया है। मैंने अभी इसे क्रॉस चेक भी किया। आप शुभकामना देने वाले सबसे पहले लोगों में भी शामिल हैं। दूसरे ट्वीट में रणवीर ने उनका आभार व्यक्त करते हुए लिखा कि यही छोटी-छोटी बातें आपको महान बनाती हैं।

इससे पहले अमिताभ ने बर्थडे विशेज का रिप्लाई नहीं करने पर सोनम कपूर की क्लास ली थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था कि और मेरे बारे में क्या। मैं अमिताभ बच्चन हूं डियर। मैंने तुम्हें जन्मदिन पर एसएमएस भेजा था और तुमने उसका कभी जवाब नहीं दिया। aaarrrgghh इसके साथ ही मेगास्टार ने एक गुस्से वाला इमोजी भी ट्विट किया था।

मालूम हो कि अमिताभ इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वह पहली बार आमिर खान के साथ नजर आएंगे। कैटरीना कैफ फिल्म में फीमेल लीड रोल प्ले करेंगी। उधर रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावती की शूटिंग तकरीबन पूरी हो चुकी है। फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म के लिए हालांकि रणवीर का लुक अभी तक जारी नहीं किया गया है लेकिन फिल्म के लिए उन्होंने लंबी दाड़ी और बाल रखे हैं यह बात पहले ही सभी को मालूम है।  फिल्म के लिए रणवीर ने काफी मसल्स भी बनाए हैं।

SI News Today

Leave a Reply