Sunday, April 21, 2024
featured

आराध्या बच्चन के साथ इस तरह ऐश्वर्या राय कर रही हैं हॉलीडे एंज्यॉय

SI News Today

ऐसा लगता है कि अभिषेक बच्चन ने फाइनली अपनी पत्नी और बेटी को छुट्टियों पर ज्वाइन कर लिया है। इसके साथ ही वो खुद को इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करने से रोक नहीं पाए। जूनियर बच्चन ने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर ऐश्वर्या और आराध्या को पार्क में झूला झूलते हुए क्लिक किया। यह वेकेशन से दोनों की काफी क्यूट तस्वीर है। इस फोटो को अभिषेक ने केवल एक शब्द के जरिए बताने की कोशिश की है। वो है- हैप्पीनेस यानी खुशी। युवा बच्चन के लिए यह मौका है कुछ फैमिली टाइम का क्योंकि दोनों ही अपने वर्क कमिटमेंट्स की वजह से बिजी रहते हैं। जब बेटी के साथ पूर्व विश्व सुंदरी कांस फिल्म महोत्सव में हिस्सा लेने के लिए पहुंची थी तब अभिषेक उन्हें काफी मिस कर रहे थे। इसके अलावा इस साल दोनों अपनी शादी की सालगिरह को भी मना नहीं पाए थे क्योंकि एक्ट्रेस के पिता कृष्ण राज राय का निधन हो गया था।

कुछ दिनों पहले अभिषेक बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपनी पापा को हग कर रहे हैं जबकि उनकी बहन श्वेता बगल में खड़ी हैं। ऐसा लगता है कि अपने बचपने में एक्टर अपने पिता पर दावा कर रहे हैं। वहीं अमिताभ के चेहरे पर बहुत प्यारी मुस्कुराहट नजर आ रही है। हो सकता है कि अपने बच्चों के पास होने की वजह से मेगास्टार काफी खुश हों। इस फोटो को शेयर करते हुए अभिषेक ने लिखा- थ्रोबैक थर्सडे।

इससे पहले जो तस्वीर अभिषेक ने शेयर की थी उसमें हम सभी ने अमिताभ को अस्पताल के बेड पर देखा था। जहां उनसे मिलने के लिए अपने बच्चों सहित भाई के बच्चे भी आए थे। यह फोटो कुली के सेट पर हुए एक्सीडेंट के बाद की थी। बच्चा होने की वजह से अभिषेक को उस पल का अहसास नहीं था कि क्या हो रहा है।

अभिषेक बच्चन ने यह तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि हम इस तस्वीर को ‘बिग बी और बच्चन बंच’ कहते हैं। तस्वीर के बारे में बताते हुए उन्होने लिखा कि डैड मियासथीनिया ग्रेविस की वजह से हॉस्पिटल में थे और मैं, मेरी बहन और कजिन्स सभी उनसे मिलने गए थे।

SI News Today

Leave a Reply