Wednesday, July 24, 2024
featured

इंटीमेट सीन्स से सुर्खियों में रही ये 10 फिल्में, रिलीज़ से पहले हुई लीक…

SI News Today

मुंबई. नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ 25 अगस्त को रिलीज हो गई है। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दकी ने को-स्टार बिदिता बाग के साथ काफी बोल्ड सीन्स दिए हैं। इसी वजह से फिल्म रिलीज से पहले काफी सुर्खियों में रहीं। सबसे चौंकाने वाली बात तो ये रही कि फिल्म रिलीज से एक दिन पहले ऑनलाइन लीक भी हो गई। वैसे ये कोई पहला मामला नहीं है जब रिलीज से पहले कोई फिल्म की सीन्स लीक हुए हैं। इस पैकेज में हम आपको बता रहे हैं ऐसी ही 9 और फिल्मों के बारे में। जिनमें कुछ के इंटीमेट सीन्स तो कुछ पूरी फिल्में ही ऑनलाइन लीक हो गईं।

लिपस्टिक अंडर माय बुर्का(2017)
फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माय बुर्का’ भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है। इस फिल्म में ऐसे कई सीन थे जिन्हें सेंसर बोर्ड ने हटा दिया था। साथ ही, मूवी को एडल्ट करार दिया था। हालांकि, फिल्म रिलीज वाले दिन ही HD प्रिंट में लीक हो गई थी। इतना ही नहीं, मूवी में वे सभी सीन दिए गए हैं जो सेंसर बोर्ड ने हटाने के लिए कहा था। फिल्म में रत्ना पाठक शाह, प्लाभिता बोरठाकुर, कोंकणा सेन शर्मा, अहाना कुमरा, सुशांत सिंह, विक्रांत मैसे, शशांक अरोड़ा ने काम किया है।

अनारकली ऑफ आरा (2017)
इंटरनेट पर लीक हुए फिल्म के एक सीन में एक शख्स अंधेरे में स्वरा को छूने की कोशिश करता है। वहीं, एक और सीन में संजय मिश्रा ऑडियंस के बीच स्वरा का ब्लाउज खोलने की कोशिश करते हैं। इसके अलावा एक और सीन था, जिसमें स्वरा एक कमरे में कपड़े बदलती नजर आती हैं। बता दें कि फिल्म के कई सीन सेंसर बोर्ड ने हटाने को कहा था। इंटरनेट पर फिल्म के आपत्तिजनक सीन्स ही लीक हुए थे।

पार्च्ड (2016)
फिल्म ‘पार्च्ड’ के वायरल हुए एक सीन में राधिका आप्टे अपने को-एक्टर आदिल हुसैन के साथ इंटीमेट होती नजर आई थीं। सीन में राधिका आप्टे न्यूड हैं और आदिल हुसैन के साथ लिपलॉक करती हैं। इस सीन के साथ ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही लीक भी हो गई थी। राधिका आप्‍टे ने इस फिल्‍म में एक गांव की महिला का किरदार निभाया है, जिसे सच्‍चे प्‍यार की तलाश है। फिल्‍म ‘पार्च्‍ड’ को असीम बजाज ने प्रोड्यूस किया है। फिल्‍म की डायरेक्‍टर लीना यादव हैं।

रंगरसिया (2008)
19वीं सदी के पेंटर राजा रवि वर्मा की लाइफ पर बेस्ड फिल्म ‘रंगरसिया’ में एक्ट्रेस नंदना सेन और रणदीप हुड्डा के इंटीमेट सीन भी ऑनलाइन लीक हो गए थे। फिल्म के डायरेक्टर केतन मेहता और प्रोड्यूसर दीपा साही हैं।

साहब बीवी और गैंगस्टर (2011)
फिल्म रिलीज से पहले ही लीड एक्टर्स माही गिल और रणदीप हुड्डा के इंटीमेट सीन पूरे वेब वर्ल्ड में वायरल हो गए थे। फिल्म के डायरेक्टर राहुल मित्रा और प्रोड्यूसर सुनील बोहरा थे।

रश (2012)
फिल्म रिलीज के पहले एक्ट्रेस नेहा धूपिया और एक्टर इमरान हाशमी के सेंशुअल किसिंग सीन ऑनलाइन वायरल हुए थे। फिल्म के डायरेक्टर शमीन और प्रियंका देसाई हैं।

शंघाई (2012)
फिल्म रिलीज से पहले एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन और एक्टर प्रसेनजीत चटर्जी के कुछ हॉट सीन लीक हो गए थे। बाद में कहा गया कि फिल्म के ये सीन पब्लिसिटी स्टंट के चलते लीक किए गए हैं। फिल्म के डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी थे।

भिंडी बाजार (2011)
फिल्म रिलीज होने के पहले ही एक्ट्रेस वेदिता प्रताप सिंह और एक्टर प्रशांत नारायणन का लिपलॉक और कई इंटीमेट सीन्स ऑनलाइन लीक हो गए थे। बाद में कहा गया कि फिल्म को प्रमोट करने के लिए ऐसा जानबूझ कर किया गया।

मुंबई मिरर (2013)
फिल्म को जनवरी, 2013 में रिलीज होना था, लेकिन इससे पहले ही एक्ट्रेस जिहाना खान और सचिन जोशी के कुछ पैशनेट इंटीमेट सीन ऑनलाइन लीक हो गए थे।

SI News Today

Leave a Reply