Monday, February 26, 2024
featured

इस तरह की फिल्मों कभी नहीं करना चाहते हैं आयुष्मान खुराना

SI News Today

अपने पांच साल के फिल्म करियर में ‘विकी डोनर’ और ‘दम लगा के हईशा’ जैसी अपरांपरागत फिल्में करने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना का कहना है कि अपने किरदारों की पसंद से उन्हें फायदा मिला है। भले ही आयुष्मान की फिल्मों की सूची में बड़ी कमाई करने वाली फिल्में शामिल नहीं हैं लेकिन उन्हें इस बात का अफसोस नहीं है। अभिनेता को लगता है कि उनके लिए इसी तरह की फिल्में काम करती हैं और वह अपने लिए यह पहचान चाहते हैं।

आयुष्मान ने कहा, ‘‘मैं कभी भी पारंपरिक व्यवसायिक फिल्मों का अभिनेता नहीं बनना चाहता था। मैं कुछ अलग करने को तरजीह दूंगा और मेरे लिए इसी तरह की फिल्में काम करती हैं। चाहे वह ‘विकी डोनर’ हो या ‘दम लगा के हईशा’ । मंै अपने लिए यही चाहता हूं। अभिनेता की नयी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है। यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में आयुष्मान के साथ परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिका में हैं। नवोदित निर्देशक अक्षय रॉय ने इसका निर्देशन किया है।

आयुष्मान खुराना और परिणीति चोपड़ा की फिल्म “मेरी प्यारी बिंदू” 12 मई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है और फिल्म के गाने पहले ही लोगों की जुबान पर चढ़ चुके हैं। फिल्म का पहला गाना माना के हम यार नहीं परिणीति चोपड़ा द्वारा गाया गया पहला गाना था लेकिन यह भी फैन्स को काफी पसंद आया।

वहीं दूसरी ओर आयुष्मान की फिल्म शुभमंगल सावधान का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर को तरण आर्दश ने ट्टिवटर पर शेयर किया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। शुभ मंगल सावधान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रोडक्शन ईरॉस इंटरनेशनल और कलर येलो ने मिलकर किया है। निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले आनंद एल राय ने अपने ट्विटर एकांउट पर शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी। इस फिल्म में दर्शकों को भूमि का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिलेगा।

SI News Today

Leave a Reply