Saturday, May 25, 2024
featured

इस बार नहीं मनाएंगे अमिताभ बच्चन होली का जश्न

SI News Today

बॉलीवुड में अमिताभ बच्चन की होली पार्टी हमेशा चर्चा का विषय रही है लेकिन लगता है इस बार बच्चन के घर यह जश्न नहीं मनाया जाएगा। इसकी वजह यह है कि पिछले दो सप्ताह से अमिताभ बच्चन के समधी मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल में भर्ती है। ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी ने अपने चपेट में ले लिया है। उनका ऑपरेशन हो चुका था। साथ ही उनकी हालत में काफी सुधार भी देखा गया था लेकिन उनकी हालत लगातार खराब होती चली गई, जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। पिंकविला के अनुसार अब भी उनकी हालत में कोई सुधार नहीं आया है। अब उनकी कंडीशन काफी क्रिटिकल बताई जा रही है। ऐश्वर्या के सारे रिश्तेदार इन दुख की घडी में उनके पिता को मिलने के लिए पहुंच गए हैं।

इसके चलते इस साल बच्चन के घर होली नहीं खेली जाएगी यह फैसला लिया गया है। हर साल अमिताभ बच्चन और उनका पूरा परिवार होली के जश्न को धूम धडाके के साथ सेलिब्रेट करता है। इंडिया.कॉम को मिली खबरों की माने तो बच्चन खानदान के घर हर साल होली का जश्न परंपरा और तहजीब के साथ मनाया जाता है।

वो अपने बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर हर साल इस जश्न को मनाने के लिए साथ आते हैं लेकिन इस बार उनका परिवार काफी दु:ख की घडी से गुजर रहा है। अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही ऐश के पिता कृष्णराज की तबियत को लेकर काफी चिंतित है। इसी वजह से इस साल बच्चन के घर से होली के रंग फीके नजर आयेंगे। बच्चन परिवार सिर्फ होलिका पूजा करेगा ना की रंगों से खेलेगा।

SI News Today

Leave a Reply