Thursday, July 18, 2024
featured

इस वजह से आज भी अंधेरे से डरती हैं आलिया..

SI News Today

डरना मना है, थप्पड़ से डर नहीं लगता साहब प्यार से डर लगता है, डर के आगे जीत है, जो डर गया समझों वो मर गया, हर डर का एक पल होता है लेकिन डर का वह पल मेरे सामने कभी आया ही नहीं- ये कुछ ऐसे फिल्मी डायलॉग हैं जो केवल फिल्मों में ही अच्छे लगते हैं असल जिंदगी से इनका कोई लेना देना नहीं है। जी हां, आज हम बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जो अपनी एक्टिंग से बाकी एक्ट्रेसस को डरा देती हैं। लेकिन खुद किस भी एक चीज से डरती है।

‘हाईवे’, ‘उड़ता पंजाब’ और ‘टू स्टेट्स’ में बेहतरीन एक्टिंग करने वाली आलिया भट्ट की एक्टिंग की जितनी तारीफ की जाए कम है। जितनी उनकी उम्र है उससे कई ज्यादा बड़े रोल वह इन फिल्मों में कर चुकी हैं। यह कहना गलत नहीं होगा कि आज आलिया की एक्टिंग बाकी एक्ट्रेसस के लिए बड़ा कॉम्पिटिशन खड़ा कर देती हैं, जिससे कही न कही उन्हें डर लगता ही होगा। लेकिन आलिया को भी एक चीज से डर लगता है और वो भी उनकी बहन पूजा भट्ट की वजह से।

दरअसल, आलिया भट्ट को अंधेरे से बहुत डर लगता है। जब तक उनके कमरे में हल्की रोशनी नहीं होती उन्हें नींद नहीं आती। आलिया बताती हैं कि बचपन में एक बार उनकी बहन ने उन्हें अंधेरे कमरे में बंद कर दिया था। उसने ऐसा मजाक में किया था, लेकिन उसी दिन से अंधेरे का डर मेरे जीवन में प्रवेश कर गया।

SI News Today

Leave a Reply