Thursday, June 20, 2024
featured

इस वजह से क्लीन शेव हुए हैं रणवीर सिंह, जानिए….

SI News Today

अभिनेता रणवीर सिंह ने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ में अलाउद्दीन खिलजी के युवा अवस्था का किरदार निभाने के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली है. रणवीर शुक्रवार रात जीक्यू मेन ऑफ द ईयर पुरस्कार समारोह में बगैर दाढ़ी के दिखाई दिए थे और मीडिया के साथ बातचीत में अभिनेता ने कहा कि ‘पद्मावती’ वास्तव में अच्छी तरह से बन रही है और उन्होंने फिल्म में युवा अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए अपनी दाढ़ी कटवा दी है.

रणवीर ने कहा, “‘पद्मावती’ के साथ बहुत सारी उम्मीदें हैं ..फिल्म सचमुच अच्छी तरह से बन रही है. मैं फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मैंने अलाउद्दीन के युवा अवस्था की शूटिंग के लिए अपनी दाढ़ी कटवा ली और मुझे वास्तव में मेरी दाढ़ी बहुत याद आती है.”

‘पद्मावती’ के निर्माताओं ने फिल्म की पहली झलक रिलीज कर दिया है, जिसमें दीपिका को चित्रित किया गया है. दीपिका फिल्म का शीर्षक किरदार निभा रही हैं.

‘पद्मावती’ में दीपिका रानी पद्ममिनी उर्फ चितौड़ की पद्मावती, रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद कपूर राजा रावल रत्न सिंह की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म को भंसाली पिक्चर्स और वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित किया जा रहा है. फिल्म इस साल एक दिसंबर, 2017 को रिलीज होगी.

SI News Today

Leave a Reply