Monday, July 22, 2024
featured

इस सुपरस्टार की बेटी की एंट्री से अपसेट हैं सलमान…

SI News Today

सलमान खान को बॉलीवुड में न्यूकमर्स का ‘गॉडफादर’ भी कहा जाता है। सलमान खान ने कई नए चेहरों को बॉलीवुड इंड्रस्टी में एंट्री दिलाई है उनमें से कैटरीना कैफ, बिपाशा बासू और जरीन खान जैसे नाम शामिल हैं। लेकि न क्या आप यकीन करेंगे कि एक नए चेहरे ने बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही सलमान खान को अपसेट कर दिया है। जी हां, बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान एक ऐसे नए चेहरे से कफा चल रहे हैं जिसकी बॉलीवुड में अभी शुरुआत भी नहीं हुई है। चलिए हम बताते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा।

कहा जा रहा है कि सलमान खान, सारा खान के एक काम की वजह से बेहद अपसेट हैं। सारा खान, सैफ अली खान की बेटी हैं। जो आजकल बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं। साथ ही अपने डेब्यू की वजह से ही सारा ने सलमान को पहले ही नाराज कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा था कि सैफ अली खान की बेटी सारा खान अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा के साथ करेंगी लेकिन कुछ दिनों पहले ही डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने यह कहा कि सारा उनकी फिल्म ‘केदारनाथ’ से बड़े पर्दे पर एंट्री लेंगी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत काम करेंगे। इस वजह से सलमान खान नाराज हैं।

सलमान चाहते थे कि सारा और उनके जीजा आयुष एक साथ अपना बॉलीवुड में डेब्यू करें लेकिन सारा ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत के लिए अभिषेक कपूर को चुना। इसी बात को लेकर सलमान काफी नाराज हैं। कहा जा रहा है कि सलमान के पीआर ने प्रेस नोट भी भेज दिया था कि सारा और आयुष साथ में ही फिल्म में एंट्री लेंगी।

वहीं, सलमान को जैसे ही सारा की अभिषेक कपूर के साथ काम करने की बात पता चली उन्होंने सारा को मैसेज कर उनसे मिलने को कहा है लेकिन सारा ने न तो सलमान के मैसेज का जवाब दिया और न ही उनसे मिलने के लिए ही गई। यही कारण है कि सलमान इस बात को लेकर काफी गुस्सा हैं।

SI News Today

Leave a Reply