Monday, July 22, 2024
featured

ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी शुरू हुई थी ट्रैफिक सिग्नल से…

SI News Today

ऋतिक रोशन को बी-टाउन का मोस्ट हैंडसम एक्टर माना जाता है। उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार’ से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की थी। ऋतिक रोशन को डांस के मामले में भी अव्वल माना जाता है। ऋतिक रोशन को रोमांस के लिए भी जाना जाता है। क्या आपको पता है ऋतिक रोशन की जिंदगी में उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान की एंट्री भी किसी फिल्मी सीन से कम नहीं थी? नहीं जानते तो कोई बात नहीं, चलिए आज हम बताते हैं कैसे ट्रैफिक सिग्नल से ऋतिक और सुजैन की लव स्टोरी शुरू हुई थी।

बात उस वक्त की है जब ऋतिक बॉलीवुड में एंट्री होने जा रही थी, ऋतिक मुंबई के ट्रैफिक सिग्नल पर थे जहां उनकी नजर सुजैन खान पर पड़ी। सुजैन को देखते ही ऋतिक ने अपना दिल उन्हें दे दिया था। ऋतिक ने किसी तरह सुजैन से जान-पहचान बनाई और छोटी-छोटी मुलाकात के बाद दोनों अक्सर डेट पर जाने लगे।

ऋतिक ने एक लंबे रिलेशन के बाद सुजैन को मुंबई के बीच पर प्रपोज किया। सुजैन ने भी ऋतिक का प्रपोजल एक्सेप्ट करने में देर नहीं की और साल 2000 में ही बेंगलुरु के एक लग्जरियस स्पा में दोनों ने परिवार और कुछ चुनिनंदा दोस्तों की मौजूदगी में शादी कर ली। लेकिन ये शादी ज्यादा दिन नहीं टिक पाई। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऋतिक और सुजैन के बीच दूरियां शादी के तैरह साल बाद यानी साल 2013 में आनी शुरु हो गई थी।

जिस तेजी से ये रिलेशन शुरू हुआ था उतनी ही तेजी से अपने आखिरी अंजाम तक पहुंच रहा था। सुजैन अपने ससुर राकेश रोशन के 64वे बर्थडे पार्टी से बीच में अचानक चली गई थीं। शादी के 13 साल पूरे होने के बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। कहा जाता है कि उस समय सुजैन का अफेयर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल के साथ चल रहा था।

ऋतिक से अगल होने के चार महीने बाद, जुलाई 2014 को दोनों ने तलाक के लिए बांद्रा कोर्ट में केस फाइल किया और नंबर में ही तलाक हो गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुजैन ने ऋतिक से अलग होने के लिए 400 करोड़ रुपए की मांग की थी।

SI News Today

Leave a Reply