Friday, March 29, 2024
featured

एक्टर केआरके ने बाबा रामदेव को कहे अपशब्द

SI News Today

अपने ट्वीट से अक्सर विवादों में रहने वाले बॉलीवुड कलाकार कमाल राशिद खान जिन्हें लोग केआरके के नाम से भी जानते हैं, ने बाबा रामदेव के लिए बेहद आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया है। केआरके ने अपने एक ट्वीट में बाबा रामदेव को भांड कह कर संबोधित किया है। दरअसल केआरके ने अरविंद केजरीवाल के मजे लेते हुए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में केआरके ने लिखा- ‘हे भांड बाबा रामदेव, आपने मोदी जी को राष्ट्रऋषि बनाया और अधर्म आशाराम को राष्ट्रसंत! तो फ़िर कोई उपाधि तो हमारे केजरीवाल जी को भी दे ही दो’। आपको बता दें कि कमाल आर खान ने दो बॉलीवुड फिल्में की हैं। इनकी पहली फिल्म देशद्रोही थी तो दूसरी थी एक था विलेन। फिल्मों में केआरके ज्यादा कुछ तो नहीं कर पाए लेकिन अपने विवादित बयानों से वो हमेशा सुर्खियां बटोरते रहे हैं।
केआरके ने अपने ट्वीट में बाबा रामदेव के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया।

कमाल आर खान के इस ट्वीट पर यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की। कुछ यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि केआरके अगर तुम्हारी शक्ल अच्छी नहीं है तो कम से कम बातें तो अच्छी कर लिया करो। वहीं कुछ यूजर्स ने ये भी लिखा कि केआरके तुमको केजरीवाल बनने में 100 साल लग जाएंगे।

ऐसा पहली बार नहीं है जब केआरके ने अपने ट्वीट में इस तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया हो। इससे पहले भी वो ट्विटर पर कई बार गाली गलौज कर चुके हैं। ट्विटर पर केआरके की भाषा और उनके विवादित ट्वीट्स की वजह से ही कई बड़े कलाकारों ने उन्हें ब्लॉक कर रखा है। कुछ दिनों पहले ही बाहुबली 2 की रिलीज के बाद केआरके ने इस फिल्म के निर्देशक एस एस राजामौली पर जमकर कमेंट किया था।

SI News Today

Leave a Reply