Saturday, June 22, 2024
featured

ऐश्वर्या और करण जौहर के बीच बड़ा झगड़ा,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

SI News Today

खबर है कि करण जौहर और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच बड़ा झगड़ा चल रहा है और काफी वक्त से दोनों के बीच बातचीत भी नहीं है। इसी झगड़े की वजह से ऐश्वर्या ने करण की तरफ से मिले अगली फिल्म के ऑफर को भी रिजेक्ट कर दिया है।

बॉलीवुडलाइफ डॉट कॉम के मुताबिक, करण और ऐश्वर्या के बीच झगड़ा तब शुरु हुआ जब दोनों फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में काम कर रहे थे। दोनों के बीच असली विवाद तब खड़ा हुआ था जब करण ने अनुष्का के बिना ऐश्वर्या को फिल्म का प्रमोशन नहीं करने दिया।

अनुष्का उस वक्त अपने बाकी प्रोजक्ट्स में बिजी थीं और करण का मानना था कि अगर अनुष्का के बिना ऐश्वर्या फिल्म को प्रमोट करेंगी तो सभी को लगेगा कि फिल्म की हीरोइन ऐश ही हैं। इसीलिए प्रोमोशन के जिस जिस इवेंट से अनुष्का नदारद दिखीं उन उन इवेंट्स से ऐश्वर्या को भी दूर रहने के लिए कहा गया।

उस वक्त तो ऐश्वर्या ने कुछ नहीं कहा लेकिन उन्हें बहुत दुख हुआ। खबर है कि इस फिल्म की सफलता के बाद जब करण ने ऐश्वर्या को अपनी अगली फिल्म का ऑफर दिया तो ऐश्वर्या ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई और फिल्म को रिजेक्ट कर दिया। तब से मिलना-जुलना तो दूर ऐश्वर्या और करण जौहर के बीच बातचीत भी बंद है।

दोनों के बीच झगड़े की अफवाहों को तब और हवा मिली जब हाल ही में ऐश्वर्या राय के पिता कृष्णाराज के अंतिम संस्कार और चौथे में पूरी फिल्म इंडस्ट्री पहुंची जबकि करण जौहर दिखे तक नहीं।

SI News Today

Leave a Reply