Thursday, July 25, 2024
featured

ओमंग कुमार की अगली बायोपिक में काम करेंगी करीना कपूर !

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर ने अपने बेटे तैमूर अली खान के जन्म के ​बाद अभी तक कोई फिल्म साइन नहीं की है। लेकिन खबर है कि डायरेक्टर ओमंग कुमार ने करीना को अपनी अगली फिल्म की अप्रोच किया है। ओमंग की अगली फिल्म एक बायोपिक होगी। इससे पहले वह मैरीकॉम और सरबजीत जैसी फिल्में बना चुके हैं। खबरों की माने तो ओमंग पिछले काफी समय से करीना के साथ काम करना चाहते थे, फाइनली उन्हें अब यह मौका मिला है। कहा जा रहा है करीना जल्द ही करीना डायरेक्टर ओमंग कुमार के साथ बैठकर इस बारे में बात करने वाली हैं।

अगर करीना इस फिल्म के लिए हां कह देती हैं तो यह उनकी पहली बायोपिक होगी जिसमें वह काम करेंगी। हालांकि ओमंग प्रियंका चोपड़ा और ऐश्वर्या राय को बायोपिक में कास्ट कर चुके हैं। इन दिनों करीना खुद को फिट करने के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें वह जिम पसीना बहाती हुई दिखी। करीना ने अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान भी लगातार काम किया। करीना ने बहुत सी महिलाओं को प्रेरणा की दी कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी काम किया जा सकता है। इतना ही नहीं दिसंबर में तैमूर के जन्म के बाद करीना ने जल्द काम करना शुरू ​कर दिया था।

कुछ दिनों पहले करीना दो दिन के फोटोशूट के लिए दुबई भी गई थीं। मिड डे की रिपोर्ट के मुताबिक यह फोटोशूट लग्जरी याट पर किया गया। आपको बता दें कि करीना कपूर खान बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस होंगी जिनकी तस्वीर यूके की ब्राइडल मैगजीन के कवर पेज पर छपेगी। करीना जल्द ही फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग शुरू करेंगी।

इस फिल्म में करीना के साथ सोनम कपूर और स्वरा भास्कर दिखाई देंगी। इस फिल्म को एकता कपूर और रेहा कपूर प्रोड्यूस करेंगी। तैमूर के जन्म के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी। करीना आखिरी बार आर बाल्की की फिल्म की एंड का में अर्जुन कपूर के साथ नजर आई थीं। वहीं टाइम्स आॅफ इंडिया के मुताबिक करीना के बेस्ट फ्रेंड करण जौहर उन्हें एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म के लिए साइन करना चाहते हैं। जिसके लिए दोनों के बीच बात भी चल रही है।

SI News Today

Leave a Reply