Friday, February 23, 2024
featured

कंगना की बहन रंगोली ने फिर उछाला न्यूड तस्वीरें अपलोड करने का मुद्दा..

SI News Today

कंगना-ऋतिक रोशन कॉन्ट्रोवर्सी में लगातार कोई न कोई नया अपडेट आ रहा है। पिछले दिनों कंगना के एक इंटरव्यू ने पूरी इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था वहीं अब लंबी चुप्पी के बाद ऋतिक ने भी मामले में अपना मुंह खोला। वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर कंगना के पक्ष में बोलती हुई नजर आईं। इस दौरान कंगना की बहन ने ऋतिक पर कई आरोप लगाए। रंगोली ने ट्वीट कर ऋतिक कंगना के डिफेंस में सवाल उठाए। पिछले हफ्ते के ऋतिक के स्टेटमेंट को लेकर चंदेल बोलती हुई नजर आईं।

ऋतिक ने अपने स्टेटमेंट में कहा था कि इससे फैमली और बच्चे सफर कर रहे हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने कहा कि ऋतिक के बच्चे रेहान-रिदान और उनकी एक्स वाइफ, सुजैन खान एक प्राइमरी रीजन हैं कि वह इस मामले को लेकर खड़े हो रहे हैं। वहीं अब कंगना की बहन रंगोली के कुछ नए ट्वीट सामने आए हैं। रंगोली इन ट्वीट्स में कह रही हैं कि ‘ऋतिक ने कंगना के न्यूड पिक्स शेयर किए, मेरा ऋतिक से एक हंबल सा सवाल है कि वह एक लड़की की न्यूड तस्वीरें शेयर कर के अपने बच्चों के लिए क्या कर रहे हैं?’

रंगोली अपने ट्विटर के जरिए लिखती हैं, ‘उन्होंने कहा वह अपने बच्चों के लिए एक एक्जाम्पल बनना चाहते हैं, मैं जानना चाहती हूं उनके बच्चे पापा के बारे में क्या सोचते हैं।’ ‘ऋतिक ने कहा वह कंगना के मामले में जो भी कर रहे हैं अपने बच्चों के लिए कर रहे हैं।’ अलगे ट्वीट में रंगोली लिखती हैं, ‘तो मैं ऋतिक से पूछना चाहती हूं, तो क्या ‘एक लड़की की न्यूड तस्वीरें लीक करना’ ये कर रहे हैं वो।’ ‘अपनी डिगनिटी के नाम पर ऋतिक ने ऐसे भी काम किए जिनमें एक लड़की की न्यूड तस्वीरें शेयर की गईं।’ अब ये मत कहिएगा कि मैं उनकी फैमिली को इस मामले में ला रही हूं। मैं तो सिर्फ उनके कहे बोलों का उत्तर दे रही हूं। क्योंकि उन्होंने मेरी बहन की तस्वीरें शेयर कीं।

SI News Today

Leave a Reply