Monday, July 22, 2024
featured

कचरे में मिली थी मिथुन चक्रवर्ती को बेटी, ऐसे पाला इसे…

SI News Today

एक्टर मिथुन चक्रवर्ती की बेटी दिशानी चक्रवर्ती के बारे में ये तो सभी जानते हैं कि वे गोद ली हुई हैं। लेकिन उनके बारे में हाल ही में ये चौंकाने वाली बात सामने आई है कि दिशानी को उसके असली मां-बाप कचरे के ढेर में छोड़ गए थे। इस बात की जानकारी जब मिथुन को मिली तो उन्होंने उस लड़की को गोद लेने की सोची। मिथुन की वाइफ योगिता बाली ने भी उनका पूरा साथ दिया और नन्ही सी बच्ची को वे घर ले आए। उसकी परवरिश में कोई कमी नहीं रखी। आज दिशानी बड़ी हो गई हैं और स्टाइलिश भी दिखती है।बॉलीवु़ड में डेब्यू की तैयारी कर रही है दिशानी…

मिथुन की गोद ली हुई बेटी दिशानी बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। मिथुन चक्रवर्ती के तीन बेटे महाक्षय, ऊष्मे, नमाशी चक्रवर्ती हैं। बता दें कि सालों पहले मिथुन ने एक लीडिंग बंगाली न्यूज पेपर में खबर पढ़ी कि एक बच्ची कचरे के ढेर में पड़ी थी, जिसे रोता देख कई लोग गुजरे लेकिन उसे कोई उठाने के लिए कोई तैयार नहीं था। लेकिन एक व्यक्ति बच्ची को रोता देख अपने घर ले गया। न्यूज पढ़ने के बाद मिथुन ने तुरंत उस व्यक्ति से संपर्क किया और बच्ची को गोद लेने की इच्छा जताई। बच्ची को गोद लेने की सारी फॉर्मेलिटी पूरी करने के बाद वे उसे अपने घर ले आए और उसका नाम रखा दिशानी।

एक सी परवरिश की बच्चों की
मिथुन और योगिता ने अपने तीनों बेटों की तरह ही बेटी दिशानी की परवरिश भी की। उसे हर वो सुविधा मुहैया करवाई जिसकी वो हकदार थी। बल्कि बेटों से ज्यादा बेटी दिशानी का ख्याल रखा। दिशानी का ध्यान उसके तीनों भाईयों ने भी रखा।

फिल्मों से लगाव है दिशानी को
फिल्मी फैमिली में पली-बढ़ी दिशानी को फिल्मों से बेहद लगाव है। वे सलमान खान की बहुत बड़ी फैन हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दिशानी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग का कोर्स कर रही हैं। वे अपना करियर फिल्मों में ही बनाना चाहती हैं। बता दें कि दिशानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रखी हैं। इन फोटोज में वे उनके न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी के फ्रेंड्स भी नजर आ रहे हैं।

SI News Today

Leave a Reply