Saturday, November 26, 2022
featured

करीना और अपने रिश्‍ते को लेकर कुछ ऐसा बोल गए शाहिद, जानिए

SI News Today

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय एक्टर शाहिद कपूर की शादी मीरा राजपूत से हो चुकी है और वह एक बच्ची के पिता भी बन चुके हैं। वहीँ उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर भी एक बच्चे की माँ बन गई है। लेकिन अभी भी शाहिद और करीना के संबंधों को लेकर लोगों में जिज्ञासा बरकरार है।

दरअसल एक वक्त था जब शाहिद और करीना के अफेयर के चर्चे जोरों पर थे। लेकिन अब दोनों अपनी-अपनी जिंदगियों में आगे बढ़ चुके हैं और दोनों एक-एक बच्चे के माता-पिता भी बन गये हैं। लेकिन अब भी कई बार शाहिद और करीना से एक -दूसरे को लेकर सवाल पूछे जाते हैं जिसे वे टाल जाते थे।

एक कार्यक्रम में बातचीत के दौरान शाहिद से अतीत के राज के बारे में पूछा गया तो उन्होंने जवाब दिया, ‘मेरा गुप्त अतीत रहा है, आप मेरे अतीत के राज के बारे में कैसे जानते हैं? क्या आप मेरी जासूसी करते थे? मैं किसी रहस्य को स्वीकार नहीं कर सकता।’

प्रशंसकों में से किसी ने जब कहा करीना, तो शाहिद ने तुरंत कहा, ‘यह दुनिया का रहस्य है। आपके पास कोई और सवाल है या बस नाम लेना है?’ जब कोई सवाल नहीं पूछा गया तो उन्होंने मजाक किया, ‘वह सवाल नहीं पूछना चाहतीं। वह नाम लेकर ही खुश हैं।’

शाहिद इन दिनों अपनी आने वाली फिल्‍म ‘पद्मावती’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्‍म में वो मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। संजय लीला भंसाली के इस प्रोजेक्‍ट में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

SI News Today

Leave a Reply