Friday, March 1, 2024
featured

कल्कि कोचलिन ने फैशन मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस ‘कल्कि कोचलिन’ की अगली फिल्म ‘ए डेथ इन द गंज’ 2 जून को रिलीज होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही कल्कि ने अपने फैंस को एक और तोहफा दिया है। उन्होंने फैशन मैगजीन ‘फेमिना वेडिंग टाइम्स’ के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें वह बहुत खूबसूरत लग रही हैं। इस फोटोशूट में उन्होंने अलग-अलग तरह की वेडिंग ड्रेसेस के साथ फोटोशूट कराया है। कल्कि की तस्वीर मैगजीन के फ्रंटपेज पर छपी है। इसके साथ ही साथ  मैगजीन के अंदर के पन्नों पर भी उनकी कई तस्वीरें देखी जा सकती  हैं।

फिल्म ‘ए डेथ इन द गंज’ का ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। यह दर्शकों को बहुत पसंद आया है। यह एक मर्डर थ्रीलर फिल्म है। इस फिल्म की कहानी 1970 के दशक की एक सच्ची मर्डर घटना पर आधारित है। फिल्म की निर्देशिका कोंकणा सेन शर्मा ने मीडिया को बताया था कि फिल्म की कहानी एक बंगाली परिवार के झारखंड के मैक्लुस्कीगंज प्रवास पर आधारित है। जबकि फिल्म के निर्माता ‘अभिषेक चौबे’ ने मीडिया से बातचीत में कहा था कि यह झारखंड की पहली फीचर फिल्म है जो दो सौ देशों में एक साथ रिलीज की जाएगी। बता दें कि अभिषेक चौबे इससे पहले सुपरहिट फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ का निर्देशन कर चुके हैं। साथ ही साथ बतौर निर्देशक कोंकणा सेन शर्मा की भी पहली फिल्म है।

इस फिल्म में मुख्य भूमिकाएं विक्रांत मैसी, कल्कि कोचलिन, रणबीर शौरी और दिवंगत ओम पुरी ने निभाई हैं। फिल्म ने पिछले दो सालों के कई फिल्म फेस्टिवल में काफी धूम मचाई है। पिछले साल मुंबई में हुए फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म की स्क्रीनिंग की गई थी। वहां मौजूद दर्शकों को यह काफी पसंद भी आई थी। बता दें कि कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की उन चुनिंदा एक्ट्रेसेस में से हैं, जो अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। कल्कि अब तक कई ऐसी फिल्में कर चुकी हैं जो लीक से हटकर थीं। इनमें मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ, वेटिंग, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा को उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है।

SI News Today

Leave a Reply