Thursday, July 25, 2024
featured

किसी परफॉर्मेंस की तैयारी की ओर इशारा करती है कैटरीना कैफ द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर?

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक नई तस्वीर अपलोड की है। इस तस्वीर में कैटरीना मशहूर जिम ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ जिम में नजर आ रहीं हैं। दिलचस्प बात यह है कि कैटरीना इस तस्वीर में रात में जिम में वर्क आउट कर रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर अपलोड करते हुए कैप्शन लिखा, “देर रात मेरी ट्रेनिंग सेशन चल रही है। अगर मैं इतनी रात को जिम में हूं तो मेरी ट्रेनर भी जिम में हैं। गुड नाइट दोस्तों!”

गौरतलब है कि आगामी 15 जुलाई को न्यूयॉर्क में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी (आईआईएफए) यानी आईफा अवॉर्ड का आयोजन किया जाएगा। माना जा रहा है कि कैटरीना इस अवॉर्ड फंक्शन में शानदार परफार्मेंस देने के लिए अभी से तैयारियों में जुट गई हैं। बता दें कि आईफा कार्यक्रम में प्रस्तुति दिए कैटरीना को लगभग पांच साल हो चुके हैं।

बीते गुरुवार को कैटरीना ने वीडियो कॉल के जरिए अंतर्राष्ट्रीय मीडिया से इस बारे में बात की थी। उन्होंने कहा, “न्यूयॉर्क मेरे पसंदीदा शहरों में से एक है। यह जादुई जगह है। मैं यहां परफॉर्मेंस देने और अच्छा खाना खाने के लिए बहुत उत्सुक हूं।” इस मौके पर आलिया भट्ट और सलमान खान भी मौजूद रहे। एक दिलचस्प बात यह भी है कि कैटरीना का जन्मदिन भी 16 जुलाई को होता है। सलमान खान ने इस पर कहा, “पूरा देश (यूएस) उनके जन्मदिन का जश्न मनाएगा और इस दिन को ‘कैटरीना दिवस’ कहा जाएगा।” कैटरीना सलमान की इस बात पर हंसती नजर आईं।

इस समय कैटरीना सलमान के साथ फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग में बिजी हैं। उनके साथ काम करने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा- सलमान के साथ होना मजेदार होता है। वह हमेशा आसपास के लोगों का मनोरंजन करते हैं। जिससे कि आप ऊबते नहीं हैं। बता दें कि 2 जून को रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की फिल्म जग्गा जासूस का पहला गाना रिलीज हो गया है। इससे पहले अटकलें थी कि दोनों अनुराग बसु की इस फिल्म के लिए प्रमोशनल गाने की शूटिंग करेंगे। जिसे कि अब कैंसिल कर दिया गया है।

SI News Today

Leave a Reply