Monday, March 4, 2024
featured

कैटरीना कैफ के बर्थडे से दो दिन पहले इस तारीख को रिलीज होगी अनुराग बसु की ‘जग्गा जासूस’

SI News Today

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के लिए जुलाई का महीना एक साथ दो खुय़शी लेकर आने वाला है। इसकी वजह है उनका बर्थडे और बहुत समय से डिले हो चुकी उनकी फिल्म जग्गा जासूस का फाइनली रिलीज होना। रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ स्टारर यह फिल्म फाइनली अब 14 जुलाई को रिलीज होगी। इसकी रिलीज के दो दिन बाद एक्ट्रेस का जन्मदिन भी है। कैटरीना ने फिल्म के पोस्टर पर लिखा- आधिकारिक तौर पर फिल्म 14 जुलाई को रिलीज होगी। मेरे जन्मदिन से दो दिन पहले। यह पोस्टर बुधवार को उन्होंने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। फिल्म का पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह रोमांचक फिल्म है, जिसमें कैटरीना और रणबीर कपूर समुद्री गुफा के अंदर से एक बैम्बू राफ्टिंग करते दिख रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, अनुराग बसु के निर्देशन में फिल्म बनने में चार साल का स्य लगा। इससे पहले यह सात अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। डिज्नी और पिक्चर्स के प्रोडक्शन की ‘जग्गा जासूस’ एक साहसिक फिल्म है, जिसमें रणबीर का किरदार अपने पिता की खोज में है। वैसे दर्शकों को भी पर्दे पर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ की जोड़ी को एक साथ देखने का काफी बेसब्री से इंतजार हैं, क्योंकि अपने ब्रेकअप के बाद यह दोनों की किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं।

इससे पहले जब रणबीर से पूछा गया कि क्या वह अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के साथ मिलकर फिल्म का प्रमोशन करेंगे। तो उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए कैटरीना ने काफी मेहनत की है। यह फिल्म उनकी भी उतनी है जितनी की मेरी है और हम काफी अच्छे से इस फिल्म का प्रमोशन करेंगे। बता दें कि कैटरीना और रणबीर इससे पहले फिल्म राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी फिल्म में भी साथ काम कर चुके हैं। कैटरीना इन दिनों फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं।

इस फिल्म में सलमान खान और उनकी जोड़ी पांच साल बाद नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर दोनों के फैंस काफी एक्साइटिड हैं। इस फिल्म में कैटरीना एक्शन सीन करती हुई नजर आने वाली हैं। इसके अलावा कैटरीना ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान में एक बार फिर आमिर खान के साथ दिखाई देंगी।

SI News Today

Leave a Reply