Saturday, May 25, 2024
featured

कौन से टीवी स्टार्स होंगे ‘कुंडली भाग्य’ का हिस्सा जानिए

SI News Today

12 जुलाई से प्रसारित होने जा रहे टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाले एक्टर्स और एक्ट्रेसेस के नाम अब सामने आ गए हैं। रिपोर्टों के अनुसार, कुंडली भाग्य में एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या लीड फीमेल के किरदार में नजर आएंगी। धीरज धूपर और मनित जौरा शो में लीड मेल किरदार में होंगे। एक अन्य फीमेल लीड किरदार में अंजुम फकीह नजर आएंगी। एंटरटेनमेंट वेब पोर्टल बॉलीवुड लाइफ के मुताबिक, कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या और अंजुम फकीह की एंट्री की पुष्टि हो चुकी है। कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि श्रद्धा और अंजुम शो में धीरज और मनित के अपोजिट किरदार में नजर आएंगी।

बता दें कि सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘कुमकुम भाग्य’ का स्पिन ऑफ कर दिया गया है। यानि कि कुमकुम भाग्य का नाम बदलकर कुंडली भाग्य कर दिया गया है। कुंडली भाग्य में लीड भूमिका निभाने जा रहीं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या टीवी का एक जाना-पहचाना नाम हैं। इससे पहले वह ‘मैं लक्ष्मी तेरे आंगन की’ और ‘तुम्हारी पाखी’ जैसे कामयाब टीवी शोज में काम चुकी हैं। वहीं शो की दूसरी लीड एक्ट्रेस अंजुम टीवी शो ‘तेरे शहर में’ में काम कर चुकी हैं। यह शो स्टार प्लस से प्रसारित किया जाता था।

बता दें कि शो कुमकुम भाग्य दर्शकों को बहुत ही पसंद आया है। इसी का नतीजा रहा है कि शो काफी लंबे समय तक टीआरपी रेटिंग में टॉप पर छाया रहा। टीवी शो नागिन 2 को मात देकर कुमकुम भाग्य ने नंबर वन की टीआरपी रेटिंग हासिल की थी। अब तक शो में शो के लीड एक्टर अभि और प्रज्ञा की प्रेम कहानी को ही बड़े दिलचस्प अंदाज में दिखाया जा रहा था। इन दोनों की लव स्टोरी और इनके आस-पास के लोगों द्वारा रची गई साजिश से बचने क प्रयास दर्शकों को आकर्षित करने में सफल रहा था।

कुंडली भाग्य नाम से शुरु हो रहे शो में कुछ नए कैरेक्टर भी जुड़े हैं। जिससे इस बात की उम्मीद है कि शो को और भी रोचक बनाने का प्रयास किया गया होगा। इसके अलावा शो में अब प्रज्ञा के पिता के किरदार पर काफी फोकस किए जाने की भी जानकारी मिली है, जबकि कुमकुम भाग्य में प्रज्ञा के पिता का जिक्र नहीं किया गया था।

SI News Today

Leave a Reply