Sunday, April 21, 2024
featured

क्या शाहरुख के बेटे के साथ बनेगी सैफ की बेटी की जोड़ी?

SI News Today

करण जौहर की बर्थडे पार्टी में कोई उनसे लाइमलाइट चुरा ले गया. वैसे ये एक नहीं, दो स्टार किड्स हैं. ये हैं अार्यन खान और सारा अली खान.

हाल ही में करण जौहर ने अपने घर पर बर्थडे पार्टी की. इसकी होस्ट थीं आलिया भट्ट और इस मौके पर पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. यूं तो करण की पार्टी में नजर उन पर होनी चाहिए थी लेकिन पार्टी में साथ समय बिता रहे शाहरुख के बेटे और सैफ-करीना की बेटी को सभी हैरानी से देख रहे थे.

करण जौहर की बर्थडे पार्टी एक फोटो सामने आई है जिसमें आर्यन, शाहरुख और सारा नजर आ रहे हैं. बेशक तीनों का साथ में कंफर्ट लेवल बता रहा है कि दोस्ती अच्छी है. और यहीं से आपको भी अंदाजा लग जाएगा कि आर्यन और सारा की जोड़ी खूब जमेगी भी.

करण ही लॉन्च करेंगे आर्यन-सारा को
एक इंटरव्यू में करण जौहर ने कहा था कि वह शाहरुख के बेटे आर्यन को लॉन्च करेंगे. वहीं शाहरुख की ख्वाहिश भी यही है कि आर्यन को करण ही लॉन्च करें.

दूसरी ओर करीना भी चाहती हैं सारा का डेब्यू करण की फिल्म से हो. शाहरुख और करीना, दोनों ही करण के साथ फिल्में कर चुके हैं और उनके टैलेंट को बखूबी जानते भी हैं. हालांकि देखना ये दिलचस्प जब दोनों ही पेरेंटस अपने बच्चों को करण की फिल्म से लॉन्च करना चाहते है तो क्यों न दोनों को एक ही फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री कराई जाए. वैसे जब तक करण खुद इस बात को अनाउन्स नहीं करते, इस पर कुछ कहना मुश्किल ही है. लेकिन इतना तो हम कह ही सकते हैं कि ये जोड़ी देखकर करण को इस पर काम जल्द करना चाहिए.

लेकिन सारा के डेब्यू की हो रही है चर्चा
वैसे सारा अली खान को लेकर एक बात और सामने आई है कि वो जल्द ही सुशांत सिंह राजपूत की आने वली फिल्म से अपना डेब्यू करेंगी. इस फिल्म का निर्देशन काई पो छे जैसी शानदार फिल्म बनाने वाले निर्देशक अभिषेक कपूर करेंगे और यह फिल्म एक्ता कपूर के प्रोडक्शन हाउस की होगी.

अगर ऐसा होता है तो करण को आर्यन को जल्द इंडस्ट्री में आने के लिए मनाना चाहिए!

SI News Today

Leave a Reply