Saturday, November 26, 2022
featured

क्या सच में संजय दत्त के नाम का सिंदूर है रेखा की मांग में?

SI News Today

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा की जिंदगी रहस्यों से भरी है. रेखा की निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में तमाम तरह की बातें की जाती है. उनका कई स्टार के साथ नाम जोड़ा जाता है, तो वहीं सबसे ज्यादा चर्चा रेखा की मांग में भरे सिंदूर की होती है.

रविवार को अचानक सोशल मीडिया पर ये खबरें आने लगीं कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती है. खबर लगाने वाले इसके लिए लेखक यासीर उस्मान की किताब ‘रेखा द अनटोल्ड स्टोरी’ का हवाला दे रहे थे. कहा जा रहा था कि यासीर ने अपनी किताब में इस बात कि जिक्र करते हुए लिखा है कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

हालांकि जब इस बारे में यासीर उस्मान से बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मैंने अपनी किताब में सिंदूर के बारे में कोई जिक्र ही नहीं किया है. दरअसल इस किताब में इस बात का जिक्र किया गया है कि 1984 में रेखा और संजय फिल्म जमीन आसमान में साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें भी आने लगीं.

उस दौर के अखबारों में रेखा और संजय की शादी की खबरें भी आती थीं, लेकिन बाद में खुद संजय ने मीडिया के सामने आकर इस तरह की खबरों को अफवाह बताया था. किसी ने यासीर की किताब की हवाला देकर सोशल मीडिया पर इस तरह की खबरें उड़ा दीं कि उस किताब में ये लिखा गया है कि रेखा संजय के नाम का सिंदूर लगाती हैं.

SI News Today

Leave a Reply