Wednesday, July 24, 2024
featured

गणेश पूजा करने पर एक्टर साहिल खान को पड़ रही गालियां..

SI News Today

गणेश चतुर्थी के त्यौहार की शुरुआत हो चुकी है और कई सिलेब्रिटीज अपने घर भगवान गणेश को ले आए हैं। एक्टर साहिल खान भी अपने घर भगवान गणेश को लेकर आए और यह तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डाली जो मुस्लिम धर्म के फॉलोवर्स को रास नहीं आई। ऐसे लोगों ने साहिल को इस तस्वीर के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे नफरत फैलाने वालों और उन्हें गणपति की पूजा करने पर इस्लाम की दुहाई देने वालों को साहिल खान ने जबरदस्त जवाब दिया है।

साहिल ने ऐसे ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा है कि मैं मुसलमान होने से पहले एक भारतीय हूं, उस देश की इज्जत करना सीखो जिसने आपको प्यार और इज्जत दी। अगर तुम चाहो तो दूसरे मुस्लिम देशों में जाकर अपनी किस्मत आजमा सकते हो। अपनी नफरत और नेगेटिविटी लेकर मेरे साथ ये खेल मत खेलो। मुझे सोशल मीडिया पर फॉलो मत करो, मुझे तुम जैसे लोगों की जरूरत नहीं है। पहले अपनी मातृभूमि की इज्जत करो और फिर अपने धर्म की।

दरअसल साहिल ने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीर पोस्ट की थी उसमें वो भगवान गणेश के सामने हाथ जोड़े खड़े हैं। इस तस्वीर को देखकर कई लोग भड़क गए और उन्होंने साहिल को उनका धर्म याद दिलाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने उनकी तस्वीर पर कमेंट किया कि ‘इस्लाम ये नहीं सिखाता’। तो कुछ ने उन्हें कहा कि ‘अपने ईमान को बचाओ जैसे हमारे बुजुर्गों ने बचाया था’। कुछ ने तो साहिल को यह तक कह दिया कि उन्हें ऐसा काम करने पर शर्म आनी चाहिए। एक शख्स ने तो उनसे उनका धर्म तक पूछ लिया।

धर्म के नाम पर उन्हें ट्रोल करने वाले मुसलमानों को साहिल खान के इस जवाब ने लाजवाब कर दिया। आपको बता दें कि साहिल खान बॉलीवुड एक्टर के साथ ही एक सुपरमॉडल भी हैं। स्टाइल फिल्म से अपनी पहचान बनाने वाले साहिल इन दिनों जिम चलाते हैं औऱ मॉडलिंग करते हैं।

SI News Today

Leave a Reply