Saturday, May 25, 2024
featured

चार दिन में कमाए 12 करोड़, ( फास्ट एंड फ्यूरियस 8 ) का शानदार आगाज

SI News Today
विन डीजल और ड्रेवेन जॉनसन की जानी मानी हॉलीवुड एक्शन फिल्म ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 8’ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अपना सिक्का जमाने में कामयाब रही। बता दें कि मल्टी स्टारर फिल्म  ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 8’ पहले दिन से ही चर्चा में बनी हुई है।
मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म ने चौथे दिन 11.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। जिसके बाद फिल्म ने अब तक कुल मिलाकर 47.50 करोड़ रुपये कमा लिए है।

फिल्म में क्यूबा की दिलचस्प कार रेस फिल्म का शानदार हिस्सा बताई जा रही है। फिल्म की कहानी में कार रेस के दौरान फिनिश लाइन से ठीक पहले विन की कार में आग लग जाती है, लेकिन फिर भी विन इस रेस में जीत हासिल कर ही लेते है।

इस सीन की सिनेमेटोग्राफी काफी प्रभावशाली है। हालांकि कहा जा रहा हैं कि अपने नाम की तरह यह फिल्म उतनी फास्ट नहीं है, जितना लोग उम्मींद कर रहे थे। फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और कहानी से मेल खाता है। विन और ड्वेन दोनों ने फिल्म में अच्छी एक्टिंग की है।

बता दें कि इस फिल्म में गैरी ग्रे द्वारा निर्देशित फिल्म, जेसन स्टैथम, चार्लीज़ थेरॉन, हेलेन मिरेन, मिशेल रॉड्रिग्ज़, स्कॉट ईस्टवुड, क्रिस ‘लडैक्रिस ब्रिज और कर्ट रसेल जैसे कलाकारों ने काम किया हैं।

SI News Today

Leave a Reply