Thursday, July 25, 2024
featured

जब अपने कोस्टार अंगद बेदी के साथ चॉपर राइड पर निकले सलमान खान

SI News Today

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म टाइगर जिंदा है कि शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। वहीं कुछ दिनों पहले एक्टर अंगद बेदी ने फिल्म की टीम को ज्चाइन किया है और इन दिनों वह फिल्म की शूटिंग के साथ-साथ सलमान के साथ क्वालिटी टाइम भी बिता रहे हैं। इन एक्टर्स की एक सेल्फी सामने आई है जिसमें यह दोनों चॉपर राइड का मजा लेते नजर आए। इस तस्वीर में सलमान ब्लू टी शर्ट में हमेशा की तरह कूल लुक में नजर आ रहे हैं और अंगद भी ब्लैक कलर की टी शर्ट में हैंडसम लग रह हैं। बताया जा रहा है कि यह सेल्फी ट्यूबलाइट का गाना रेडियो लॉन्च होने के बाद ली गई थी।

हाल में टाइगर जिंदा है के सेट से सलमान की कुछ तस्वीरें सामने सामने आईं थी। उन तस्वीरों में भी सलमान के साथ अंगद नजर आए थे। फिलहाल टाइगर जिंदा हैं कि शूटिंग अबू धाबी में की जा रही है। सलमान ने भी बताया था कि अबू धाबी में कई अलग-अलग लोकेशन हैं जो इस फिल्म के शूटिंग के लिहाज से काफी सही हैं। उम्मीद है की पूरी यूनिट यहां पर काफी एंजॉय करने करने वाली है। सलमान की इस एक्शन पैक्ड फिल्म के एक्शन सीन्स को शूट करने में डार्क नाइट के एक्शन डायरेक्टर टॉम स्रूथर्स कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते।

वहीं बताया जा रहा है टाइगर जिंदा है के अगले एक्शन सीन की शूटिंग उसी जगह होने वाली हैं जहां हॉलीवुड एक्टर विन डिजल की फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस 7 की शूटिंग हुई थी। कहा जा रहा है इस एक्शन सीन को शूट करने के लिए प्रोडक्शन टीम के साथ 150 लोकल क्रू मेबर्स की मदद ली जाएगी। इस एक्शन सीन को शूट करने में सभी बातों का ख्याल रखा जाएगा। यह एक्शन सीक्वेंस काफी इम्प्रेसिव होने वाला है और सलमान ने भी इन एक्शन सीन्स के लिए काफी तैयारी की है।

मेकर्स इस फिल्म को इंटरनेशनल स्टैंडर्ड टच देना चाहते हैं इसलिए फिल्म में यह कॉन्सेप्ट डाला गया है। इस फिल्म में सलमान काफी अलग अंदाज में दिखाई देंगे। अबू धाबी में करीब 65 दिनों टाइगर जिंदा है कि शूटिंग चलेगी। जल्द ही कैटरीना कैफ भी फिल्म की स्टार कास्ट को ज्वाइन करेंगी। कुछ दिनों पहने कैटरीना ने भी अपने फेसबुक अकाउंट पर अपने लुक की तस्वीर शेयर की थी।

SI News Today

Leave a Reply