Monday, July 22, 2024
featured

जब टीवी शो के दौरान सलमान खान ने कैटरीना से पूछी ये बात…

SI News Today

बॉलीवुड के दंबग खान सलमान खान का नाम वैसे तो कई एक्ट्रेसस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन आज हम सलमान के साथ फिल्म ‘टाईगर ज़िदा है’ की हीरोइन कैटरीना कैफ के बारे में बता रहे हैं। कैटरीना और सलमान के रिलेशन के बारे में कौन नहीं जानता। एक समय था जब दोनों रिलेशन में थे। लेकिन ये रिलेशन ज्यादा दिन तक नहीं चला था।

फिलहाल पुरानी बातों को पीछे छोड़ते हुए सलमान खान और कैटरीना कैफ मोरक्को में टाईगर ज़िंदा है की शूटिंग कर रहे थे और अब फिल्म का मोरक्को शेड्यूल भी खत्म हो चुका है। बात अगर सलमान और कैटरीना की हो रही है तो आज हम आपको इन दोनों से जुड़ा एक रोचक किस्सा बताते हैं, जब सलमान ने कैटरीना से सवाल किया कि क्या मशहूर हस्तियों के झगड़े बनावटी होते हैं।

दरअसल यह बात उस वक्त की है जब सलमान खान टीवी शो ‘दस का दम’ होस्ट कर रहे थे। ‘दस का दम’ सीजन 2 के एपिसोड चार में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और एक्टर नील नितिन मुकेश के साथ साल 2009 में आई फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ के प्रमोशन के दौरान पहुंचे थे। 20 जून 2009 के इस एपिसोड में कैटरीना से सवाल करते हुए पूछा गया था कि ‘कितने % भारतीय सोचते हैं कि मशहूर हस्तियों के बीच लड़ाइयां बनावटी होती हैं?’

कैटरीना ने सवाल के जवाब में एक उदाहरण के तौर पर अपने और बिपाशा के बीच हुए एक विवाद के बारे में बोलते हुए कहा कि मुझे बिपाशा से कोई परेशानी नहीं है वो बहुत स्वीट हैं अक्सर आसपास के लोग ऐसी सिचुएशन क्रिएट कर देते हैं जिसकी वजह से ऐसा होता है। कई बार गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच कभी कभी गलत फेहमी हो जाती है जिसकी वजह से विवाद होता है।

तभी चौंकते हुए सलमान खान ने कैटरीना की तरफ इशारा करते हुए कहा कि इनका पैदा होना भी मेरा फॉल्ट है। ये जब पैदा हुई ना वो भी मेरी गलती थी। कैटरीना ने भी मुस्कुराते हुए कहा, मुझे नहीं पता। इस एपिसोड में कैटरीना और नील नितिन मकेश ने 10 लाख रुपए जिते थे।

वही हाल ही में टाईगर ज़िंदा है के बारे में मीडिया के सामने कैटरीना ने सलमान के बारे में बात करते हुए कहा कि सलमान खान के साथ प्लस पॉइंट हो जाता है कि हम एक दूसरे को निजी रूप से जानते हैं और इसलिए साथ काम करना आसान हो जाता है। सलमान और कैटरीना टाईगर जिंदा है में 20 डिग्री पर रोमांस कर रहे हैं और फैन्स एक बार फिर उन्हें साथ में देखने के लिए काफी उत्साहित हैं।

SI News Today

Leave a Reply