Friday, July 19, 2024
featured

जब शाहरुख को सलमान कहकर बोले अनुपम खेर…

SI News Today

बॉलीवुड स्टार्स के बीच मीठी नोक झोंक तो होती ही रहती है। एक चैट शो के दौरान अनुपम खेर शाहरुख खान से बात करते हुए कहते हैं कि उन्होंने शाहरुख से पूछा था कि आपका डर क्या है, तो शाहरुख ने बताया था कि ‘कोई मेरे हाथ न काट ले।’ वहीं खुद को लेकर अनुपम कहते हैं कि मेरा डर है मेमोरी लॉस का। तभी शाहरुख उनकी फिरकी लेते हुए कहते हैं, ‘पर रवि तुम्हें ऐसा क्यों लगता है।’ तभी मस्ती के मूड में अनुपम कहते हैं, ‘क्या है कि सलमान…मुझे ऐसा इसलिए लगता है।’ तभी शाहरुख बोल पड़ते हैं , ‘जो नाम तुमने लिया है उससे लगता तो नहीं है कि तुम्हारी मेमोरी लॉस हुई है दोस्त’

‘द अनुपम खेर शो’ में शाहरुख बताते हैं कि उन्होंने कई बड़ी एक्ट्रेसिस के साथ काम किया है। उन्होंने श्रीदेवी माधुरी के साथ काम किया है और आज की एक्ट्रेस दीपिका और अनुष्का शर्मा के साथ भी काम किया है। वह चाहते हैं उनकी बेटी सुहाना खान भी उन्हीं के जैसी एक्ट्रेस बनें। वह कहते हैं कि वह चाहते हैं कि मेरी बेटी एक एक्ट्रेस बनें। ये इंडस्ट्री हिरोइंस की वजह से कायम है। ऐसे में मेरी बेटी अगर हिरोइन बनेगी तो मुझे इससे ज्यादा गर्व महसूस होगा।

एक टॉक शो को लेकर जल्द ही शाहरुख छोटे पर्दे की दुनिया में नजर आए वाले हैं। वहीं वह इन दिनों शूट में बिजी भी चल रहे हैं। शाहरुख ‘टेड टॉक्स इंडिया’ नाम के शो में नजर आएंगे।

इसके चलते वह इस शो के एपिसोड के शूट में लेट पहुंचें। वहीं इस सेट पर फिल्म मेकर करण जौहर के अलावा क्रिकेटर मिताली राज भी उनका बेसब्री से इंतजार कर रही थीं। दोनों काफी देर से शाहरुख खान का इंतजार कर रहे थे। हद तो तब हो गई जब शाहरुख 3 से 4 घंटे सेट पर लेट पहुंचे। वहीं वुमेन क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज उनका इंतजार करती रहीं। जब शाहरुख 3 से 4 घंटे के बाद सेट पर पहुंचे तो शाहरुख को बहुत बुरा लगा और उन्होंने मिताली राज से माफी मांगी। पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों के हवाले से कहा गया है कि शाहरुख ने मिताली राज से लेट आने और उन्हें इतना इंतजार करवाने के लिए दिल से माफी मांगी।

SI News Today

Leave a Reply