Monday, July 22, 2024
featured

जब संजय कपूर और तब्बू की लव स्टोरी के बीच आई ये एक्ट्रेस…

SI News Today

एक्टर संजय कपूर अपने भाई अनिल कपूर की तरह बॉलीवुड पर अपनी छोड़ने में कामयाब नहीं रहे। जब बोनी कपूर ने संजय को लेकर ‘प्रेम’ बनाने का मन बनाया तो उन्होंने इस फिल्म में संजय के साथ शिल्पा शिरोडकर को लेना चाहा। लेकिन किसी वजह से ये नहीं हो पाया और फिल्म में तब्बू को काम करने का मौका मिल गया। इस फिल्म के जरिए संजय जहां डेब्यू कर रहे थे तो वहीं तब्बू भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए संघर्ष कर रही थी।

इस फिल्म के लिए बोनी कपूर ने सतीश कौशिक से बात की और उन्हें डायरेक्शन की पूरी जिम्मेदारी सौंप दी। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई और इसके साथ ही संजय और तब्बू की अफेयर की शुरुआत भी हो गई। हालांकि, संजय कपूर नहीं चाहते थे कि उनकी पर्सनल लाइफ की वजह से उनके भाई की फिल्म पर किसी तरह का असर पड़े। वहीं तब्बू इस रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थी। कई बार तब्बू और संजय के बीच इस बात को लेकर बहस भी हो जाती थी क्योंकि संजय नहीं चाहते थे कि ये बात अभी लोगों को पता चलें।

उस दौरान एक्ट्रेस रवीना टंडन तब्बू की अच्छी दोस्त मानी जाती थी। रवीना और तब्बू इतनी गहरी थी कि ये दोनों एक-दूसरे से मिलने फिल्म सेट पर भी आ जाया करती थीं। एक दिन जब रवीना टंडन फिल्म प्रेम के सेट पर तब्बू से मिलने पहुंची तो उनकी मुलाकात संजय कपूर से हुई।

संजय कपूर तब्बू से ज्यादा रवीना के साथ समय बिताने लगे। वह उनसे तब्बू को लेकर बातें करने लगे, रवीना की बढ़ती नजदीकियां देख तब्बू इस कदर नाराज हुई कि उन्होंने रवीना से भी अपनी दोस्ती खत्म कर ली। इसके कुछ समय बाद संयज और तब्बू का रिश्ता भी खत्म हो गया।

SI News Today

Leave a Reply