Thursday, July 18, 2024
featured

जब सलमान खान की शादी को लेकर रेखा ने खोला राज..

SI News Today

बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबिल बैचलर सलमान खान की शादी कब होगी? किससे होगी? इस सवाल का जवाब शायद ही कोई ऐसा होगा जो जानना नहीं चाहता है। उनकी शादी का इंतजार जितना उनके घरवालों को है उतना ही उनके करोड़ों फैंस को भी है। 52 साल के होने वाले सलमान की जिंदगी में कई हसीनाएं आईं और गईं, लेकिन उनका रिश्ता शादी तक किसी के साथ नहीं पहुंचा।

सलमान की मां तो बहू के इंतजार में सालों से बैठी हैं, लेकिन उनका ये सपना पूरा नहीं हो पा रहा है। कुछ दिन पहले सलमान की मां सलमा को जब एक शॉपिंग मॉल में गहने खरीद देखा गया तो किसी रिपोर्टर ने पूछ लिया कि क्या अपनी बहू के लिए गहने खरीद रही हैं तो उनका दर्द झलक आया और सलमा ने कहा कि मैं तो उस दिन का इंतजार कर रही हूं, लेकिन सलमान है कि शादी ही नहीं करता।

सलमान की सबसे छोटी बहन अर्पिता खान की शादी हो चुकी है। ऐसे में अपने भाई-बहनों में सलमान अकेले कंवारे बचे हैं, जिस वजह से पूरे परिवार का दबाव उनपर है। तो क्या सलमान, बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा कि वजह से शादी नहीं कर रहे हैं? चौंकिए मत… ये हम नहीं बल्कि खुद रेखा का कहना है।

यह बात उस वक्त है कि जब एक्ट्रेस बिग बॉस के शो में पहुंची थीं, जिसे सलमान खान होस्ट करते हैं। रेखा इस शो में फिल्म ‘सुपर नानी’ के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं। वहां उन्होंने सलमान की शादी के बारे में बात करते हुए कहा था कि वह जानती हैं सलमान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की। उन्होंने कहा कि जब सलमान 7-8 साल के थे और मैं सुबह सुबह बांद्रा इलाके में मॉर्निंग वाक पर जाती थी, तो उस समय सलमान मेरे पीछे पीछे घूमने लगे थे। वॉक से लौटने के बाद घर लौटकर सलमान अक्सर अपनी मां से कहा करते थे कि वह बड़े होकर मुझसे शादी करेंगे। यह शादी अब तक हुई नहीं और सलमान इसलिए अभी तक कुंवारे हैं।

सलमान खान ने रेखा के साथ 1988 में प्रदर्शित फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ में काम किया था। इसी फिल्म से सलमान ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

SI News Today

Leave a Reply