Sunday, February 25, 2024
featured

जब सिंगर को यंग दिखने की वजह से लिया गया कस्टडी में…

SI News Today

स्वस्थ और खूबसूरत दिखना किसे पंसद नहीं है। लोग सुंदर और फिट दिखने के लिए क्या कुछ नहीं करते। कई लोगों की सुंदरता की वजह से उनकी उम्र का भी पता नहीं चलता। बड़े-बुजुर्ग भी जब आशीर्वाद देते हैं तो यही कहते हैं स्वस्थ रहो-सुखी रहो। लेकिन क्या किसी का सुंदर दिखना उसे परेशानियों में भी डाल सकता है? जवाब है, हां। यकीन नहीं होता तो चलिए आज हम आपको ऐसा एक किस्सा बताते हैं जब मशहूर सिंगर के लिए फिट एंड ब्यूटीफुल दिखना ही उनके लिए परेशानी का सबब बन गया।

दरअसल एक मशहूर सिंगर को पुलिस ने उनकी खूबसूरती और फिट एंड फाइन बॉडी की वजह से ही हिरासत में ले लिया था। जी हां, हम बात कर रहे हैं यूक्रेन की मशहूर पॉप सिंगर नतालिया जेन्किव(Natalie Dzenkiv) की जिन्हें लामा के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में उन्हें उम्र से ज्यादा यंग दिखने के चलते तुर्की एयरपोर्ट पर कस्टडी में लेकर डिटेन किया गया। पासपोर्ट कंट्रोल अथॉरिटी को शक था कि वो किसी और का पासपोर्ट इस्तेमाल कर रही हैं। नतालिया के साथ ये सब तब हुआ जब वो अपने घर यूक्रेन लौट रही थीं।

एयरपोर्ट अथॉरिटी के अफसरों का मानना था कि पासपोर्ट में लगी फोटो और उम्र से वो 20 साल छोटी दिख रही हैं। असल में नतालिया 41 साल की हैं। खुद को डिटेन किए जाने की वजह से नतालिया परेशान थीं, लेकिन अरेस्ट की वजह पता चलते ही वो अपनी हंसी नहीं रोक पाईं।

यूक्रेन की स्टार ने कहा कि जब मुझे पता चला कि पासपोर्ट पर लिखी उम्र मेरे अरेस्ट होने की वजह है, तो मैं हंसी रोक नहीं पाई। नतालिया ने कहा कि मुझे अपने लुक को लेकर तारीफ सुनने की आदत है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि ये मेरे अरेस्ट की वजह बनेगी। उनके एक फैन ने उनके ब्यूटी सीक्रेट को लेकर कहा कि वो वेजिटेरियन हैं। सिर्फ फ्रूट्स और वेजिटेबल खाती हैं इसलिए इतनी खूबसूरत हैं।

SI News Today

Leave a Reply