Sunday, April 14, 2024
featured

जश्न मनाने ‘ढोल नगाड़े’ लेकर सलमान खान के घर पहुंचें फैंस

SI News Today

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। सलमान के फैंस को उनका यह इनोसेंट लुक काफी पंसद आ रहा है। ट्रेलर लॉन्च होने के बाद सलमान के घर के बाहर उनके फैंस की भीड़ देखने को मिली जिसके बाद सलमान अपने घर के बाहर आकर फैंस को शुक्रिया कहा। सलमान ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें उनके घर के बाहर फैंस की भीड़ देखी जा सकती है।

य​ह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान के फैंस इस तरह उनके घर के बाहर इकट्ठा हुए हो। उनके फैंस का ऐसा प्यार पहले भी देखने को मिल चुका है। वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सलमान काफी अच्छे मूड में नजर आए। इस दौरान उन्होंने फिल्म से जुड़े कई एक्सपीरियन्स के बारे में बताते हुए कहा कि वह एक बार फिर अपने भाई सोहेल खान के साथ काम कर रहे हैं, जो फिल्म में भी उनके भाई के रोल प्ले कर रहे हैं।

सलमान ने कहा इस फिल्म का सफर उनके लिए काफी इमोशनल रहा। इस फिल्म में सलमान के कैरेक्टर का नाम लक्ष्मण होगा, लेकिन मानसिक क्षमता कम होने की वजह से उसे सब प्यार से ट्यूबलाइट बुलाते हैं। इस सबके बावजूद वह अपने खोए हुए भाई को ढूंढ़ने की कोशिश करता है। ट्यूबलाइट एक वॉर ड्रामा है। जो 1962 की भारत चीन युद्ध के समय पर आधारित है।

फिल्म में सलमान के साथ चाइनीज एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। दर्शक दोनों की केमिस्ट्री को देखने के लिए काफी एक्साइटिड हैं। इसके अलावा यह फिल्म एक और वजह से स्पेशल है ​क्योंकि इसमें शाहरुख खान और सलमान लंबे समय के बाद पर्दे पर दिखाई देंगे। इस फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे। फिल्म 2015 में रिलीज हुई लिटिल बॉय से प्रेरित है। ट्यूबलाइट 23 जून 2017 को रिलीज होनी है।

SI News Today

Leave a Reply